Bhiwani News: जेजेपी का टारगेट 17 प्रतिशत वोट बैंक को बढाकर 40 प्रतिशत करना है – दुष्यंत चौटाला

94
Bhiwani News: जेजेपी का टारगेट 17 प्रतिशत वोट बैंक को बढाकर 40 प्रतिशत करना है - दुष्यंत चौटाला
Bhiwani News: जेजेपी का टारगेट 17 प्रतिशत वोट बैंक को बढाकर 40 प्रतिशत करना है - दुष्यंत चौटाला

India News (इंडिया न्यूज़), Raj Verma, Bhiwani News: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने वन नेशन वन इलेक्शन को एक सकारात्मक कदम माना। उन्होंने कहा कि हम इसका समर्थन करते हैं, लेकिन इसके लिए अब तक काफी समय लगेगा। इसके लिए पार्लियामेंट और विधानसभाओं में बहुमत प्राप्त करना और फिर चुनाव आयोग को भी समय चाहिए। साथ ही, उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह के बयानों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

जेजेपी का लक्ष्य 17% वोट को 40% तक बढ़ाना

आगामी चुनावों के संदर्भ में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि JJP पूरी तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की सक्रियता ही उनके संगठन की मज़बूती है। जेजेपी का लक्ष्य हरियाणा में अपने 17% वोट को 40% तक बढ़ाना है।

सीट शेयरिंग के संदर्भ में, विपक्षी दलों के गठबंधन के बारे में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभी तक तीन बैठकें हो चुकी हैं और सीटों के बंटवारे पर निर्णय होगा, जिससे INDIA गठबंधन का भविष्य स्पष्ट होगा। पूर्व मंत्री बीरेन्द्र सिंह द्वारा जेजेपी को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर दुष्यंत चौटाला ने बहस नहीं की और चुपचाप रहे।

ग्रामीणों ने सौंपा मांगपत्र

दुष्यंत चौटाला ने गांवों का दौरा किया और भिवानी के बवानीखेड़ा हलके के गांवों में पहुंचे। सबसे पहले, उन्होंने गांव तालु पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान, ग्रामीणों ने मांगपत्र सौंपा, जिसमें से ज़्यादातर मांगों को दुष्यंत चौटाला ने तुरंत पूरा करने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें –