होम / Bhiwani News: सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने दिया विवादित बयान बोले इंडियन का मतलब होता है जंगली

Bhiwani News: सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने दिया विवादित बयान बोले इंडियन का मतलब होता है जंगली

• LAST UPDATED : September 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Bhiwani News: नशा मुक्ति साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे दादरी भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने दिए गए विवादित बयान इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा देश का नाम भारत इंडिया नाम अंग्रेजों का दिया हुआ है इंडियन का मतलब जंगली होता है। करनाल से शुरू हुई नशा मुक्ति साइकिल यात्रा हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिखाई थी हरी झंडी साइक्लाथॉन पहुंची चरखी दादरी।

यात्रा के दौरान हाई अलर्ट पर पुलिस प्रशासन

हरियाणा प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा शुरू की गई करनाल से शुरू हुई नशा मुक्ति साइकिल यात्रा साइक्लाथॉन चरखी दादरी में पंहुची जिला चरखी दादरी में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने फूल मालाओं और गुलदस्ते देकर साइकिल यात्रा का स्वागत किया। यात्रा के दौरान पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर रहा प्रशासन की ओर से एडीसी एसडीएम सहित करीब 400 पुलिस कर्मियों और हेडक्वार्टर डीएसपी अशोक कुमार भी यात्रा के दौरान मौजूद रहे यह यात्रा कल बाढड़ा  से सांय 6:00 बजे चरखी दादरी के रोजगार्डन में पहुंची थी।

हरियाणा प्रदेश होगा नशा मुक्त

रात्रि प्रवास के बाद सोमवार को तिकोना पार्क से भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर भिवानी के लिए रवाना किया भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि यह यात्रा हरियाणा प्रदेश को नशा मुक्त करने के लिए और लोगों को जागरूक करने के लिए की नशे से दूर रहे और यह सरकार की एक बहुत बड़ी पहल है जिससे हरियाणा प्रदेश नशा मुक्त होगा।

अंग्रजों का दिया हुआ है नाम इंडिया

मीडिया से बात करते हुए जी-20 के बारे में कहां कि भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक विश्व गुरु बनने जा रहा है सभी देश भारत में आकर हमसे समझौता कर रहे हैं यह एक बहुत बड़ी बात है इंडिया गठबंधन को लेकर भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा चौधरी धर्मवीर सिंह ने बड़ा बयान दिया कहा इंडिया अंग्रेजों का नाम दिया हुआ है इंडियन को जंगली कहते हैं विवादित बयान दिया चौधरी धर्मवीर सिंह ने।

ये भी पढ़ें – 
11 September 2023 Rashifal: इन पांच राशियों में है कुछ खास, इन बातें का रखें ध्यान, जानिए क्या है…
Aligarh News : आपसी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला, साथी को लगी गोली, जानिए क्या है मामला
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox