Bhiwani News : देवी मंदिर में अधिक भीड़ में महिला का दम घुटा, मौत

129
Bhiwani News
देवी मंदिर में अधिक भीड़ में महिला का दम घुटा, मौत

India News (इंडिया न्यूज), Bhiwani News, चंडीगढ़ : प्रदेश के जिला भिवानी के देवसर गांव के देवी माता मंदिर में अधिक भीड़ होने के कारण एक महिला की दम घुटने के कारण मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गांव भानगढ़ निवासी ममता (42) रविवार की सुबह अपने भतीजे प्रवीण के साथ देवसर के देवी माता मंदिर में पूजा के लिए आई हुई थी।

इस दौरान मंदिर में काफी भीड़ थी और ममता अष्टमी पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ की लाइन में ही लगी हुई थी कि इसी दौरान उसका दम घुटने लगा और वह बेहोश हो गई। इस दौरान तुरंत वहां मौजूद स्वयंसेवकों ने उसे संभाला और अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये बोले मृत महिला के पति

वहीं मृतका के पति सुरेश ने बताया कि उसकी पत्नी को बीपी रहता था और मेले में श्रद्धालुओं की अधिक भीड़ होने से उसका दम घुट गया। जिस कारण उसका रक्तचाप नीचे गिर गया और शुगर लेवल एकदम से बढ़ गया। इस कारण उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

इत्तेफाकिया मौत मामले की कार्रवाई की

वहीं जूई कलां पुलिस थाना के जांच अधिकारी एसआई इकबाल ने कहा कि मृतका के पति सुरेश के बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया हे। पुलिस ने इस संबंध में इत्तेफाकिया मौत मामले की कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें : Hisar News : करंट की चपेट में आया परिवार, 2 सदस्यों की मौत, 3 सदस्य गंभीर

यह भी पढ़ें : CET Exam : प्रदेशभर के 8,54,561 कैंडिडेट ने दी परीक्षा

यह भी पढ़ें : CET Exam : हांसी में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देता मुन्नाभाई धरा