होम / Hooda Attacks BJP : अक्तूबर चार, बीजेपी हरियाणा से बाहर : हुड्डा

Hooda Attacks BJP : अक्तूबर चार, बीजेपी हरियाणा से बाहर : हुड्डा

• LAST UPDATED : August 17, 2024
  • बोले- प्रदेश की जनता हरियाणा से बीजेपी की विदाई का मन बना चुकी

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Hooda Attacks BJP : विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पहली प्रतिक्रिया में कहा कि अक्टूबर चार, बीजेपी हरियाणा से बाहर। हुड्डा हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान के साथ पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता हरियाणा से भाजपा की विदाई और कांग्रेस की सरकार लाने का मन बना चुकी है।

Hooda Attacks BJP : कांग्रेस की सरकार के कामों का रोड मैप तैयार

कांग्रेस ने आने वाली सरकार के कामों का रोड मैप भी तैयार कर लिया है। सरकार बनते ही एक साल के भीतर 1 लाख पक्की भर्तियां की जाएंगी। हरियाणा से पेपर लीक और भर्ती माफिया का सफाया करके मेरिट के आधार पर नौकरियां दी जाएंगी। भर्ती प्रक्रिया और उसकी पारदर्शिता में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। भर्तियों में अनियमितता के खिलाफ कड़े कानून लागू किए जाएंगे।

कांग्रेस देगी 6000 रुपए बुढ़ापा पेंशन

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा बुजुर्गों को 6000 पेंशन, कर्मचारियों को ओपीएस, 500 रुपये में गैस सिलेंडर, 300 यूनिट मुफ्त बिजली जैसे वादे किए गए हैं। जल्द ही पार्टी का घोषणापत्र जारी होगा जिसमें 5 साल की सरकार के कामों का पूरा रोडमैप होगा। कांग्रेस पूरी प्रतिबद्धता के साथ अपनी घोषणाओं को लागू करेगी और हरियाणा को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध व नशे से मुक्ति दिलाएगी। 10 साल से विपक्ष में होने के बावजूद कांग्रेस जनता के बीच अपने कार्यों को लेकर जाएगी, जबकि बीजेपी के पास खुद नाकामियों के अलावा बताने को कुछ भी नहीं है।

जनता 1 अक्टूबर को भाजपा को करारा सबक सिखाएगी

पूरे 10 साल इस सरकार ने प्रॉपर्टी आईडी, फैमिली आईडी, मेरी फसल मेरा ब्यौरा जैसी भ्रष्टाचार की जनक पोर्टल योजनाओं में खपा दिए। इसलिए आज खुद के काम गिनवाने की बजाए सत्ताधारी बीजेपी विपक्षी कांग्रेस से सवाल पूछ रही है। जनता 1 अक्टूबर को बीजेपी के तमाम सवालों और अत्याचारों का जवाब वोट की चोट से देगी।

ये बोले चौधरी उदयभान

इस मौके पर चौधरी उदयभान ने कहा कि कांग्रेस चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। क्योंकि पिछले 5 साल से कांग्रेस जिम्मेदार विपक्ष के रूप में लगातार जनता के बीच है। पार्टी के तमाम कार्यक्रमों को मिल रहे जनता के जबरदस्त समर्थन से स्पष्ट है कि जनता बीजेपी के भ्रष्ट शासन को उखाड़ फेंकने का मन बना चुके हैं। पार्टी द्वारा किए जा रहे धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन अपने आप बड़ी जनसभाओं का रूप ले रहे हैं। इससे पहले पूरा हरियाणा व मीडिया कांग्रेस के जन मिलन समारोह, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान और विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रमों में उमड़े जनसैलाब का साक्षी बने।

अब सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा में भी हर जगह हजारों लोगों की भीड़ उमड़ रही है। हरियाणा में अब सभी लोगों की जुबान पर नारा है कि हरियाणा में हाथ बदलेगा हालात और कांग्रेस से ही आस। उन्हें पूरा विश्वास है कि दो-तिहाई से अधिक बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बताया कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान हरियाणा का चहुमुखी विकास हुआ था।

कांग्रेस कार्यकाल के दौरान पंचकूला में नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, कुरुक्षेत्र में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन, करनाल में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज, सोनीपत में भगत फूल सिंह यूनिवर्सिटी फॉर विमेन, मेडिकल कॉलेज, आईआईटी एक्सटेंशन सेंटर, IIIT, नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फूड टेक्नोलॉजी, राजीव गांधी एजुकेशन सिटी, नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, सीआर यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी, रोहतक में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट, विजुअल एंड परफॉर्मिंग आर्ट्स यूनिवर्सिटी, फुटवियर डिजाइन एंड डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट, होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट, झज्जर में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, नेशनल कैंसर इंस्टिट्यूट, जींद में चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी, महिला कॉलेज, भिवानी में चौधरी बंसीलाल यूनिवर्सिटी, सिरसा में चौधरी देवी लाल के नाम पर बने 2 कमरे को पूरी तरह यूनिवर्सिटी बनाया गया।

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 1 चरण में होगा विधानसभा चुनाव, 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव का एलान,देखें पूरा शेड्यूल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox