HTML tutorial
होम / Gurnam Singh Chadhuni : कांग्रेस को लेकर ये बोल गए भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष, इन पर चलाया व्यंग्य तीर

Gurnam Singh Chadhuni : कांग्रेस को लेकर ये बोल गए भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष, इन पर चलाया व्यंग्य तीर

• LAST UPDATED : October 14, 2024
  • बोले- हरियाणा में कांग्रेस की हार का कारण भूपेंद्र सिंह हुड्डा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gurnam Singh Chadhuni : भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी का कहना है कि हरियाणा में कांग्रेस हारी है और उसका कारण है भूपेंद्र सिंह हुड्डा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राजा की तरह कई कांग्रेसी नेताओं को दरकिनार किया और हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में किसान आंदोलन के दौरान कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना था, क्योंकि कहीं भी आंदोलन होता है तो वह सरकार के खिलाफ जाता है और विपक्ष के लिए फायदेमंद होता है।

Gurnam Singh Chadhuni : हुड्‌डा पर यह भी लगाया आरोप

वहीं किसान नेता गुरनाम सिंह ने यह भी कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने किसी भी किसान नेता को टिकट नहीं दिया और उनके साथ अच्छा व्यवहार भी नहीं किया। गुरनाम सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान भाजपा हम पर आरोप लगाती थी कि इन्हें कांग्रेस फंडिंग कर रही है और चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी हमारे ऊपर आरोप लगा रही थी कि इन्हें भाजपा फंडिंग कर रही है। सिंह ने बताया कि मैंने 25 एकड़ अपनी जमीन बेच दी, लेकिन आरोप लगाने वाले कुछ भी बोल सकते हैं उनकी जुबान कैसे पकड़े।

Haryana HSSC Result: CM सैनी ने शपथ से पहले पूरा किया वादा, हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन ने जारी किया ग्रुप C-D का रिजल्ट

मैं सरेआम बोल रहा हूं

गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने लोकसभा चुनाव के दौरान रोहतक सीट पर समर्थन मांगा और हमने समर्थन दिया। वहीं कुमारी सैलजा ने सिरसा लोकसभा सीट पर हमारा समर्थन मांगा हमने समर्थन दिया और पूरे हरियाणा में किसी ने भी हमसे समर्थन नहीं मांगा। गुरनाम सिंह चढूनी का कहना है कि कांग्रेस के लोग भी मानते हैं कि हरियाणा में भूपेंद्र हुड्डा की वजह से कांग्रेस पार्टी हारी है, मैं सरेआम बोल रहा हूं और कांग्रेस पार्टी के नेता सरेआम नहीं बोल पा रहे।

Haryana Congress Controversy : अब इस कांग्रेस नेता ने लगा दिए भीतरघात के आरोप, इस सीट से लड़ा था चुनाव

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox