होम / Haryana Election 2024: ‘हवा चलती है तो…’हरियाणा में कांग्रेस के CM चेहरे को लेकर क्या बोल गए हुड्डा

Haryana Election 2024: ‘हवा चलती है तो…’हरियाणा में कांग्रेस के CM चेहरे को लेकर क्या बोल गए हुड्डा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों का लगातार प्रचार जारी है। सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए एड़ी से छोटी तक का दम लगा रही हैं। साथ ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा भी ठोक रही हैं। इस बीच अब पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। साथ ही एक बार फिर से उन्होंने खुद के सीएम बनने का दावा ठोका है।

Himanta Biswa Sarma: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया तो लात मारकर…’ मदरसों पर क्यों भड़के असम CM? राहुल गाँधी को भी लिया लपेटे में

  • जीत को लेकर क्या बोले हुड्डा
  • हुड्डा का बीजेपी पर वार

जीत को लेकर क्या बोले हुड्डा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश में जीत हासिल करने का पूरा प्रयास कर रह है। अब इसी को लेकर भूपेंद्र हुड्डा ने मीडिया द्वारा लिए गई साक्षात्कार में कहा कि हरियाणा की जनता मन बना चुकी है कि इस बार कांग्रेस की सरकार बनानी है। वहीं जब हुड्डा से CM बनने को लेकर सवाल किया गया तो हुड्डा ने कहा कि ये पार्टी बाद में तय करेगी। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाना है।

वहीं, पूर्व सीएम हुड्डा से जब सवाल किया कि पिछले चुनाव में बीजेपी ने कुछ इलाकों में मजबूती पकड़ी थी ये एक चुनौती है या नहीं? इस सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा ऐसा नहीं है, उस समय देश में हवा थी। जो एक आशा थी वो निराशा में बदल चुकी है और अब छत्तीस बिरादरी ये मन बना चुकी है कि हरियाणा में कांग्रेस को लाना है।

Rahul-Priyanka Haryana Visit : हरियाणा चुनावी प्रचार के आख़िरी हफ़्ते राहुल-प्रियंका की जोड़ी हरियाणा में कैसे करेगी कमाल ?

हुड्डा का बीजेपी पर वार

इतना ही नहीं अपने इस अब्ने इस बयान में हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधा। दरअसल, उन्होंने बीजेपी के लगाए गए कांग्रेस में गुटबाजी के आरोप को भी सिरे से खारिज कर दिया। उनसे जब पूछा गया कि कुमारी सैलजा और आपके बीच किसी तरह के मतभेद हैं। इसके जवाब में हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में सभी एकजुट हैं और सभी नेता हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। हलाकि हुड्डा ने मीडिया के इस सवाल पर सीधा जवाब नहीं दिया। लेकिन कहीं न कहीं कांग्रेस में अब भी अंदरूनी कलह चल रही है।

Panipat Crime : पत्नी पर तेल छिड़क आग लगाकर जान से मारने की कोशिश, आरोपी पति गिरफ्तार 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox