प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Election 2024: ‘भूपेंद्र सिंह हुड्डा 100 बार कान पकड़कर…, कांग्रेस पर CM सैनी का जबरदस्त हमला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में अब तेजी आ गई है। सभी विपक्षी पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर है। अब इसी के चलते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रेवाड़ी में मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा। नायब सिंह सैनी ने उनपर हमला करते हुए कहा कि हुड्डा लगातार 10 सालों तक मुख्यमंत्री रहे और आज वो लगातार हिसाब मांग रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हुड्डा ने किसानों के साथ हमेशा छल किया है। किसानों को लूटने वाली देश भर में कोई पार्टी है तो वो सिफर कांग्रेस है। इसके अलावा भी उन्होंने कई बातें बोली जो कि हरियाणा की सियासत में उथल पुथल कर देगा ।

  • CM सैनी ने हुड्डा से किए सवाल
  • कांग्रेस कैसे मिलाएगी किसानों से नजरे ( CM सैनी )

Haryana Elections 2024 : ‘वो भ्रम में हैं, उनके पास हरियाणा में…’, PM मोदी के बयान पर ऐसा क्यों बोल गए भूपेश बघेल

CM सैनी ने हुड्डा से किए सवाल

हरियाणा में सीएम सैनी ने किसानों का पक्ष लेते हुए कहा कि मेरे हुड्डा से कुछ सवाल है। वो 10 सालों तक 2004 से 2014 तक हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे।वहीं उन्होंने बीजेपी की खासियत बताते हुए कहा कि आज बीजेपी हरियाणा के किसान की 24 फसलें MSP पर खरीदने का काम कर रही हैं। लेकिन कांग्रेस ने किसान की कितनी फसलें खरीदीं? उन्होंने सवाल किया कि हुड्डा और राहुल गांधी जवाब दें कि इतिहास के 70 साल में कभी भी उन्होंने किसानों को सालाना कोई नियमित राशि दी है? फ़िलहाल अभी तक तो नायब सैनी के इस बयान पर कोंग्रस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन उनके इस बयान से माहौल गरमाया हुआ तो नजर आ रहा है।

Farmers Protest : कंगना के विवादित बयान के बाद एक बार फिर मचा बवाल, किसान आंदोलन हुआ दोबारा जिंदा

कांग्रेस कैसे मिलाएगी किसानों से नजरे ( CM सैनी )

इसके बाद मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और हुड्डा बताएं भोले-भाले किसानों की जमीनों को छीनकर, लूटकर दिल्ली के दामाद को जो देने का काम किया है, उसके बाद वो किसानों से कैसे नजरें मिला रहे हैं? उन्होंने आगे कहा कि अगर राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा 100 बार कान पकड़कर माफी मांगें तब भी किसान उन्हें माफ नहीं करेंगे। मुझे विश्वास है कि कांग्रेस और हुड्डा मुझे जवाब देंगे। आपको बता दें हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी भी चाहते हियँ कि कांग्रेस उन्हें इस सवालों का जवाब दे। इसीलिए उन्होंने अपने बयान में कहा कि मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस मेरे सवालों का जवाब देगी।

सोते-सोते लाखों रुपए कैसे कमाएं ?

Heena Khan

Recent Posts

Haryana Election : अब कांग्रेस ने फरीदाबाद में इस पूर्व विधायक को किया 6 साल के लिए निष्कासित

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024 : हरियाणा में कांग्रेस द्वारा निष्कासन की…

4 mins ago

Ambala AYUSH Department : अचानक से फटा स्टीमर, इतनी महिलाएं आई चपेट में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ambala AYUSH Department : अंबाला के आयुष विभाग में आज…

34 mins ago

Deependra Hooda : … और आ गई भाजपा के कुशासन की एक्सपायरी डेट, दीपेन्द्र हुड्डा ने ऐसे बोला हमला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deependra Hooda : कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह…

49 mins ago