होम / Praveen Khandelwal: ‘भूपेंद्र हुड्डा को समय रहते समझ जाना चाहिए कि…’, कांग्रेस नेता पर प्रवीण खंडेलवाल का प्रहार

Praveen Khandelwal: ‘भूपेंद्र हुड्डा को समय रहते समझ जाना चाहिए कि…’, कांग्रेस नेता पर प्रवीण खंडेलवाल का प्रहार

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Praveen Khandelwal: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों आने के बाद कांग्रेस के पैरो के नीचे से जमीन खिसक गई। हरियाणा में बीजेपी ने तीसरी बार सत्ता हासिल कर कांग्रेस के लिए अन्य चुनाव में मुश्किलें बढ़ा दी है। जिसके बाद कांग्रेस इस बात को स्वीकार ही नहीं कर रही कि बीजेपी ने उसे मात दे दी है। अब इसी मुद्दे पर कांग्रेस के कई नेता EVM से लेकर पार्टी पर सवाल उठा रहे हैं। अब इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। वहीं, ईवीएम में घोटाले के आरोपों को निराधार बताते हुए बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है।

  • BJP के इस नेता ने किया पलटवार
  • चुनाव आयोग को लेकर भी बोले BJP सांसद

Sonipat Gohana Fraud : पेट्रोल पंप पर सेल्समैन ने किया इतना बड़ा गबन, मामला सामने आया तो…

BJP के इस नेता ने किया पलटवार

अब इस मामले पर बीजेपी सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा, “हम बार-बार यह बात कह रहे हैं, कांग्रेस इस बात को समझ ही नहीं रही है कि देश की जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बहुत तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। इसके बाद उन्होंने हुड्डा को चेतावनी देते हुए कहा कि, समय रहते भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी समझ जाना चाहिए कि हरियाणा में उनकी पार्टी की हार हो चुकी है और इस नाते से अब वो अपनी झेप मिटाने के लिए कहीं भी जाएं, अंतर पड़ने वाला नहीं है।

Jind Crime News: जींद में कोचिंग सेंटर के बाहर तलवार से युवक की निर्मम हत्या, झुंड में आए लड़के और उतार दिया मौत के घात

चुनाव आयोग को लेकर भी बोले BJP सांसद

वहीं चुनाव आयोग पर उठ रहे सवालों के चलते प्रदीप खंडेलवाल ने कहा, “चुनाव आयोग ने बहुत निष्पक्ष तरीके से काम किया है। फिर भी, अगर उन्होंने कोई शिकायत की है तो चुनाव आयोग उसके दायरे में काम करेगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए एक जुमला भी दिया, इस दौरान उन्होंने कहा कि, हालांकि, कुल मिलाकर यह खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली बात है।

HighCourt: पति को ‘हिजड़ा’ कहना क्रूरता…,पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का निर्देश