होम / Bhupinder Hooda : बलबीर वाल्मीकि और सचिन कुंडू के लिए वोट मांगने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कई गांवों में की जनसभाएं

Bhupinder Hooda : बलबीर वाल्मीकि और सचिन कुंडू के लिए वोट मांगने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कई गांवों में की जनसभाएं

• LAST UPDATED : September 19, 2024
  • कहा- वोट काटुओं से सावधान रहे जनता, उनको दिया गया हरेक वोट बीजेपी को पहुंचाएगा लाभ
  • आपने विपक्ष में रहते हुए भी दिया मेरा साथ, मुझे अपना उम्मीदवार मानकर दें वोट
  • बीजेपी ने घोषणापत्र जारी कर लगाई खुद की नाकामियों पर मुहर 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhupinder Hooda : पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि बीजेपी ने जो घोषणापत्र जारी किया है, उसने अपनी ही सरकार की नाकामियों पर मुहर लगा दी है। जो बीजेपी 2014 और 2019 में किए गए अपने वादों को पूरा नहीं कर पाई, उसने जनता को बरगलाने के लिए 2024 में नए जुमले उछाल दिए हैं। लेकिन अब जनता के सामने इस की सच्चाई उजागर हो चुकी है। जनता अब किसी छलावे का शिकार नहीं होगी और कांग्रेस की सरकार बनाएगी।

Bhupinder Hooda : कांग्रेस 2024 में किए गए अपने सभी वादों को भी पूरा करेगी

क्योंकि हर वर्ग को अधिकार, मान-सम्मान व भागीदारी देने का काम हमेशा कांग्रेस ने किया है और भविष्य में भी कांग्रेस ही इसे अमल में लाएगी। कांग्रेस ने 2005 और 2009 में किए गए अपने हरेक वादे को पूरा किया। यहां तक कि हमने घोषणापत्र से आगे बढ़कर किसानों की कर्जमाफी व बिजली के बिल माफ किए। कांग्रेस 2024 में किए गए अपने सभी वादों को भी पूरा करेगी और हरियाणा को विकास में नंबर वन बनाएगी। जल्दी ही कांग्रेस का घोषणापत्र रिलीज किया जाएगा, जिसमें हर वर्ग की आवाज को स्थान दिया गया है।

Bhupinder Hooda

  • 2014 व 2019 के वादे बीजेपी ने अब तक नहीं किए पूरे, 2024 में फिर उछाले जुमले 
  • कांग्रेस ने पूरा किया 2005 व 2009 के घोषणापत्र का एक-एक वादा, आगे भी करेगी
  • जल्द रिलीज होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, हर वर्ग की आवाज को मिलेगा स्थान

एकजुट होकर बड़े अंतर से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएं

हुड्डा आज इसराना से कांग्रेस प्रत्याशी बलबीर वाल्मीकि और पानीपत ग्रामीण से प्रत्याशी सचिन कुंडू के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे। उन्होंने दोनों हलकों के गांव डाहर, रिसाल, सिवाह, बबैल और कवी गांव में कई जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस की टिकट के लिए आवेदन करने वाले तमाम नेता भी मौजूद रहे और सभी ने एकजुट होकर कांग्रेस को जिताने का संकल्प लिया। हुड्डा ने सभी से अपील की कि एकजुट होकर बड़े अंतर से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएं।

कांग्रेस जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने विपक्ष में रहते हुए भी हमेशा मेरा साथ दिया है। इस बार कांग्रेस सत्ता में आ रही है। इसलिए आप मुझे ही अपना उम्मीदवार मानकर कांग्रेस को वोट करें। आपने कांग्रेस पर जो भरोसा जताया है, वह खाली नहीं जाएगी। कांग्रेस जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी और हर वर्ग की समस्याओं का समाधान करेगी।

चुनाव लड़ रहे वोट काटुओं से सावधान रहे

साथ ही जनता इनेलो, जेजेपी और हलोपा जैसे दलों व निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे वोट काटुओं से सावधान रहे। क्योंकि मुकाबला सीधे कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। वोट काटुओं को दिया गया हरेक वोट बीजेपी को लाभ पहुंचाएगा। पानीपत ग्रामीण से कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार सचिन कुंडू को वोट देकर उन्हें बड़े अंतर से जिताना है।

Bhupinder Hooda

बीजेपी ने 10 साल पानीपत के साथ सौतेला व्यवहार किया

हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने 10 साल पानीपत के साथ सौतेला व्यवहार किया है। 10 साल के दौरान पानीपत में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। सभी सड़कों की हालत बेहद खस्ता है और लोगों का जीना दूभर हो चुका है। सरकार के संरक्षण में फैल रहा अपराध और नशा अपने चरम पर है। हर वर्ग बीजेपी की लाठियों और अनदेखी का शिकार हुआ है।

आंदोलन के दौरान हरियाणा और पंजाब के 750 किसानों ने अपनी शहादत दी। कांग्रेस ने उनके परिवारों को सरकारी नौकरी देने और शहीद किसान स्मारक बनाने का ऐलान किया है। साथ ही किसानों को एमएसपी की गारंटी का कानून दिया जाएगा। 2 लाख पक्की नौकरियां, कर्मचारियों को ओपीएस, महिलाओं 2000 हर महीने और 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन कांग्रेस का वादा है।

बीजेपी ने अपने हकों की आवाज उठाने वाले हर वर्ग पर लाठियां बरसाई

कांग्रेस प्रत्याशी बलबीर वाल्मीकि और सचिन कुंडू ने इस मौके पर जनता से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में कांग्रेस की लहर चल रही है। आज प्रदेश का हर वर्ग बीजेपी की नीतियों से परेशान हो चुका है। बीजेपी ने अपने हकों की आवाज उठाने वाले हर वर्ग पर लाठियां बरसाई है। जबकि कांग्रेस सरकार के दौरान किसी भी वर्ग को आंदोलन करने की जरूरत नहीं पड़ी थी। इसीलिए पूरा हरियाणा एक ऐसी सरकार चाहता है, जो उनके हितों का ध्यान रखें व उनके आवाज को सम्मान दे।

Deepender Hooda : बीजेपी के इशारे पर वोट काटू पार्टियां व आजाद उम्मीदवार मैदान में उतरे, मतदाता रहें सावधान

Deepender Hooda on BJP’s Manifesto : भाजपा पर कसा तंज, बोले-BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस की कॉपी पेस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox