होम / Bhupinder Singh Hooda का बड़ा ऐलान : आने वाली कांग्रेस सरकार में होगी पानीपत की बड़ी हिस्सेदारी 

Bhupinder Singh Hooda का बड़ा ऐलान : आने वाली कांग्रेस सरकार में होगी पानीपत की बड़ी हिस्सेदारी 

• LAST UPDATED : September 28, 2024
  • भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इसराना, पानीपत शहरी व ग्रामीण सीट पर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे
  • बीजेपी और बदमाशों से पानीपत व हरियाणा की मुक्ति का समय आ गया : वरिंदर शाह

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhupinder Singh Hooda : पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि आने वाली कांग्रेस सरकार में पानीपत की बड़ी हिस्सेदारी होगी। विपक्ष में रहते हुए भी पानीपत की जनता ने कांग्रेस का पुरजोर साथ दिया है। इस बार कांग्रेस सत्ता में आने जा रही है तो जनता पहले से ज्यादा प्यार व समर्थन देकर पार्टी को जरूर सेवा का मौका देगी और पानीपत से कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों को जितवाकर भेजेगी।

Bhupinder Singh Hooda : भाजपा सरकार कानून व्यवस्था में विफल

हुड्डा आज पानीपत के इसराना, पानीपत ग्रामीण व शहरी सीट से कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। उन्होंने अलग-अलग जनसभाएं कर इसराना से उम्मीदवार बलबीर सिंह वाल्मीकि, पानीपत शहरी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह उर्फ बुल्ले शाह व ग्रामीण सीट से उम्मीदवार सचिन कुंडू के लिए लोगों से वोट की अपील की। इस मौके पर हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में उद्योगपतियों व व्यापारियों से आए दिन फिरौती मांगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। भाजपा सरकार कानून व्यवस्था में इतनी विफल है कि फिरौती न देने पर व्यापारियों की हत्या हो रही है और उनकी दुकानों पर गोलियां चलाई जा रही हैं।

नशा खत्म करने के लिए विशेष आयोग व टास्क फोर्स बनाई जाएगी

तस्करों ने सरकार के संरक्षण में गली-गली तक नशा पहुंचा दिया है। इसलिए कांग्रेस सरकार बनने पर हरियाणा को अपराध और नशा मुक्त बनाने की दिशा में प्राथमिकता से कार्य किया जाएगा। नशा खत्म करने के लिए विशेष आयोग व टास्क फोर्स बनाई जाएगी। क्योंकि आज फिरौती के डर से कंपनियां व कारोबारी हरियाणा से पलायन कर रहे हैं,  रोजगार ना मिलने की वजह से युवा दूसरे प्रदेश व देशों में पलायन कर रहे हैं।

भाव ना मिलने की वजह से किसान खेती से पलायन कर रहे हैं। अग्निवीर से दुखी युवा स्टेडियम से पलायन कर गए और हरियाणा की नौकरियां दूसरे राज्यों में पलायन कर रही हैं। कांग्रेस सरकार सुनिश्चित करेगी कि हरियाणा से अपराधियों, बदमाशों, नशाखोरी, बेरोजगारी, महंगाई व तानाशाही का पलायन हो और प्रदेश विकास व खुशहाली में देश का नंबर वन राज्य बने।

हमने एक कलम से 11 हजार सफाई कर्मी लगाए थे और अब इन्हें पक्का करेंगे

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय हमने एक कलम से 11 हजार सफाई कर्मी लगाए थे और अब सरकार बनने पर इन्हें पक्का करेंगे और अन्य कर्मचारी भी भर्ती करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ऐसा घोषणापत्र जारी किया है, जो हर वर्ग की उम्मीदों को पूरा करता है। बुजुर्गों को 6000 पेंशन, महिलाओं को 2 हजार रुपये प्रतिमाह, कर्मचारियों को ओपीएस और युवाओं को 2 लाख पक्की नौकरियां कांग्रेस सरकार देने जा रही है।

मेरे पास केवल और केवल जनता का बल : बलबीर वाल्मीकि

कांग्रेस प्रत्याशी बलबीर सिंह वाल्मीकि ने कहा कि मेरी मां भी सफाई का काम करती थी। कांग्रेस हाईकमान व भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक गरीब और दलित के बेटे को चौथी बार टिकट देने का काम किया है। मैंने 15 साल तक इसराना की सेवा की है। बीजेपी वालों के पास मीडिया, पैसा और सरकारी तंत्र का बल है। मेरे पास केवल और केवल जनता का बल है। मैं चौथी बार राजनीतिक तौर पर भिखारी बनकर आपके सामने आया हूं, मेरी झोली वोटों से भर देना और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बना देना। कांग्रेस सरकार ही इसराना को फिर से विकास की पटरी पर लाने का काम करेगी।

भाजपा ने केवल जुमलेबाजी में समय निकाल दिया

वहीं, वरिंदर शाह ने कहा कि भाजपा की वजह से पानीपत क्राइम सिटी बन गया है। आए दिन अपराध की घटनाएं होती हैं। व्यापारी व आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। भाजपा ने केवल जुमलेबाजी में समय निकाल दिया, धरातल पर कोई काम नहीं हुआ। अब बीजेपी और बदमाशों से पानीपत व हरियाणा की मुक्ति का समय आ गया है।

OP Dhankar Targeted Congress : कांग्रेस कहती है कि 50 वोटों पर एक नौकरी देंगे और पहले 5 नसबंदी पर पदोन्नति करती थी

OBC Chaupal Program में बोले महिपाल ढांडा : मोदी पिछड़ों के मसीहा, उनके रहते कोई आरक्षण खत्म नहीं कर सकता 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox