होम / Big Accident in Faridabad : मकान का छज्जा गिरने से परिवार के 3 बच्चों की मौत

Big Accident in Faridabad : मकान का छज्जा गिरने से परिवार के 3 बच्चों की मौत

• LAST UPDATED : July 6, 2024
  • मकान मालिक की लापरवाही बनी हादसे का कारण

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Big Accident in Faridabad : प्रदेश के जिला फरीदाबाद में कल देर सायं एक परिवार एक बड़े हादसे की चपेट में आ गया, जिस कारण परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। जी हां यहां के गांव सीकरी में शुक्रवार देर शाम को एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें किराए के मकान पर रह रहे एक ही परिवार के 3 बच्चों की मकान का छज्जा गिरने से मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शहर के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है और परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Big Accident in Faridabad : जर्जर हालत में था मकान

आपको जानकारी दे दें कि हादसा उस दौरान हुआ जब तीनों मासूम बच्चे मकान के छज्जे के नीचे खेल रहे थे कि अचानक जर्जर हालत में पड़े मकान का छज्जा भरभराकर मासूमों पर जा गिरा। छज्जा गिरते ही तीनों मासूम बच्चों की मौत हो गई। हादसे में जो बच्चे मारे गए हैं उनमें 2 लड़के और एक लड़की शामिल है। हादसे के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने सभी किराएदारों को मकान खाली करवाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है।

… तो शायद परिवार के चिराग न बुझते

कहा जा रहा है कि मकान काफी खस्ता हालत में होने के कारण मकान मालिक को कई बार आगाह भी किया हुआ था लेकिन मोटा मुनाफा कमाने के चक्कर में मकान की तरफ कभी काेई ध्यान नहीं दिया। कुछ भी हो अगर मकान के मालिक ने समय रहते मुरम्मत करवाई होती तो इतना बड़ा हादसा न होता।

यह भी पढ़ें : Young Man Murdered : सोनीपत में युवक की हत्या

यह भी पढ़ें : Transgender Raped : ट्रांसजेंडर के साथ नशे में धुत सहकर्मी ने किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें : Faridabad School Van Fire : स्कूल वैन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बच्चे बाल-बाल बचे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox