होम / Big Accident in Sonipat : बोलेरो ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, 4 की मौत

Big Accident in Sonipat : बोलेरो ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, 4 की मौत

• LAST UPDATED : July 20, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Big Accident in Sonipat) : हरियाणा के जिला सोनीपत में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिस कारण 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यहां नेशनल हाईवे-44 पर गांव गढ़ी कलां के पास धान से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से एक बोलेरो पिकअप टकरा गई, जिसमें बोलेरो चालक और लिफ्ट लेने वाली दो बहनों समेत कुल 4 लोग अकाल मौत का ग्रास बन गए। Big Accident in Sonipat

वहीं हादसे में चालक के बहनोई समेत पांच अन्य घायल हो गए। सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल में भिजवाया।

कैसे हुआ हादसा

बता दें कि यूपी के जिला मुजफ्फरनगर के गांव मथुरा का रहने वाला संदीप बोलेरो पिकअप में अपने बहनोई सोनू के साथ जम्मू से आ रहा था। जब बुधवार तड़के करनाल पहुंचे तो वहां खड़े लोगों ने उनसे मेरठ तक की लिफ्ट ली। बोलेरो पिकअप में करनाल से यूपी के अमरोहा के गांव उझारी की सतबीरी, पूजा, सतबीरी की बहन, यूपी के रतनगढ़ की दुलारी और अंकित, नीशू, सुलपत और शामा भी बोलेरों में सवार हो गए।

वहीं जब वे गढ़ी कलां गांव के पास पहुंचे तो बोलेरो पिकअप धान से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। जिस कारण मौके पर ही बोलेरो पिकअप चालक संदीप, सतबीरी, उसकी बहन दुलारी और पूजा की मौत हो गई, वहीं कई घायल हो गए।

ये लोग हुए घायल

वहीं इस हादसे में जो लोग घायल हुए उनमें संदीप का बहनोई सोनू व लिफ्ट लेने वाले परिवार के अंकित, नीशू, सुलपत और शामा शामिल हैं। सभी गन्नौर के अस्पताल में उपचाराधीन करा दिए गए हैं। फिलहाल सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें : Tawadu DSP Murder Case : हत्यारोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक आरोपी को गोली लगी

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox