होम / Piet College Panipat पहुंचे बिग बॉस फेम अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर नीरज गोयत, छात्र-छात्राओं को किया प्रेरित

Piet College Panipat पहुंचे बिग बॉस फेम अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर नीरज गोयत, छात्र-छात्राओं को किया प्रेरित

• LAST UPDATED : July 26, 2024
  • बीबीए विभाग के क्षितिज कार्यक्रम में पहुंचे, सफलता की कहानी बताई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Piet College Panipat : बिग बॉस फेम एवं अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर नीरज गोयत ने कहा कि जिंदगी में अगर सफल होना है, कोई मुकाम हासिल करना है तो खुद को पूरी तरह से झोंक दो। देसी अंदाज में उन्‍होंने कहा कि ड्राइवर बन जाओ और मेहनत का पंजा लक्ष्य रूपी एक्सीलेटर पर दबा दो। आपको कोई रोक नहीं सकता। नीरज यहां पाइट कॉलेज में बीबीए के छात्र-छात्राओं के लिए आयोजित क्षितिज समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

Piet College Panipat : रात को सपने भी माइक टायसन के ही आते थे

नीरज गोयत से एक छात्र ने पूछा कि आपका आइडल कौन है और उसका आपके जीवन पर क्‍या असर है, इस सवाल पर उन्‍होंने कहा कि वह माइक टायसन को बचपन से ही पसंद करते हैं। बॉक्सिंग करते थे तो रात को सपने भी माइक टायसन के ही आते थे। आप अपने आइडल के लिए पूरी तरह से पागल हो जाओ। उसके जैसा बनने के लिए दिन-रात एक कर दो। भगवान भी आपको अपने आइडल से मिलवाने के लिए मजबूर हो जाएंगे। उनके साथ यही हुआ भी है।

वह मिल चुके हैं माइक टायसन से

वह माइक टायसन से मिल चुके हैं। अब नवंबर में जिस रिंग में वह फाइट करेंगे, वहां माइक टायसन भी होंगे। इससे बेहतर उदाहरण और क्‍या हो सकता है। इस अवसर पर स्पोर्ट्स क्लाइंबिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के उपप्रधान सुशील मलिक, अर्जुन एब्रॉड कंसलटेंसी से निदेशक अमन मलिक, पाइट के चेयरमैन हरिओम तायल, सचिव सुरेश तायल, वाइस चेयरमैन राकेश तायल, बोर्ड सदस्य शुभम तायल, निदेशक डॉ.जेएस सैनी, डीन डॉ.बीबी शर्मा, बीबीए विभाग के अध्यक्ष डॉ.रोहित गर्ग, बीट बॉक्सर संगम मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet Meeting : 5 अगस्त को होगी हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक

यह भी पढ़ें : Paris Olympics उद्घाटन से पहले फ्रांस में रेल नेटवर्क पर बड़ा हमला, कई ट्रेनें रद्द

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox