होम / Sonipat Student Murder Case : बच्चे की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, 11वीं के छात्र ने ही वारदात को दिया अंजाम

Sonipat Student Murder Case : बच्चे की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, 11वीं के छात्र ने ही वारदात को दिया अंजाम

• LAST UPDATED : May 17, 2023

संबंधित खबरें

India News (इंडिया न्यूज), Sonipat Student Murder Case, चंडीगढ़ : सोनीपत में एरिया सेल्स मैनेजर अजीत त्रिपाठी के बेटे अर्जित उर्फ हन्नू की अपहरण और हत्या मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें वारदात को अंजाम किसी बदमाश ने नहीं बल्कि पड़ोसी 11वीं के नाबालिग छात्र ने ही अंजाम दिया है। आराेपी छात्र ने पहले बच्चे को बहलाया-फुसलाया और फिर अपने साथ ले गया, फिरौती का पत्र लिखा और बच्चे के घर फेंक दिया।

जानकारी सामने आई है कि किशोर छात्र का पिता मानसिक रूप से बीमार है और ऐसे में घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया था, जिसके चलते ही आरोपी छात्र ने यह कदम उठाया। मृतक बच्चा और आरोपी दोनों एक की स्कूल में पढ़ते हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर अपने कब्जे में ले लिया है जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि निजी स्कूल में चौथी कक्षा के छात्र अर्जित उर्फ हन्नू का सोमवार अपहरण किया गया था। यह अपहरण किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही पड़ाेसी छात्र ने किया था जोकि उसके ही स्कूल में पढ़ता था। उसने योजना के तहत  फिरौती का एक पत्र लिखा और अलसुबह ही 5 बजे तक 6 लाख रुपए का इंतजाम करने को कहा गया। पिता अजीत त्रिपाठी ने बताया कि उसने 4 लाख का तो किसी तरह से इंतजाम कर लिया था, लेकिन राशि देने से पहले ही पता चल गया कि बेटे का तो मर्डर ही कर दिया गया है।

सख्ती पर आरोपी ने वारदात का किया पूरा खुलासा

वहीं किशोर ने शुरुआती पूछताछ में काफी गुमराह करने का प्रयास किया। पहले उसका कहना था कि बच्चे को तो एक गाड़ी सवार ले गए हैं। लेकिन वहां लगे सीसीटीवी में ऐसा कुछ नजर नहीं आया। इसी बीच जब पुलिस ने आरोपी किशोर के साथ सख्ती से बात की तो उसने सारा सच उगल दिया।

ऐसे दिया हत्या की वारदात को अंजाम

किशोर बच्चे को टीडीआई के बेसमेंट में ले गया। वहां उसके सिर पर लोहे की रॉड ( नट खोलने का पाना) से बच्चे के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए। वह गिर गया तो उसे लगा कि जीवित न हो, इसके लिए उसका गला घोंटा। उसकी मौत की तसल्ली कर उसे पानी के ड्रम में डाल दिया।

पत्र में यह लिखा मिला

आरोपी किशोर ने पत्र में लिखा कि तुम्हारा बेटा हमारे पास है। उसे जिंदा देखना चाहते हो तो तुम्हारे पास आज रात तक का समय है। 6 लाख रुपए लेकर टीडीआई रॉयल के गेट नंबर 2 के सामने सुबह 5 बजे आ जाना। वहां मेरा आदमी तुमसे पैसे ले लेगा। मेरी तुम्हारे ऊपर पूरी नजर है। अगर तुमने पुलिस को बताया या किसी को कुछ भी कहा तो मैं तुम्हारे बेटे को सीधा ऊपर पहुंचा दूंगा। मेरा आदमी के पैसे लेकर आते ही 6 बजे तक तुम्हारा बेटा तुम्हारे पास पहुंच जाएगा।

यह भी पढ़ें : Sonipat Crime News : बच्चे का पहले अपहरण फिर हत्या, पानी के ड्रम में मिला शव

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT