होम / Haryana Breaking: हरियाणा में बिखर गई JJP, संजय कबलाना समेत कई बड़े नेता हुए बीजेपी में शामिल

Haryana Breaking: हरियाणा में बिखर गई JJP, संजय कबलाना समेत कई बड़े नेता हुए बीजेपी में शामिल

• LAST UPDATED : September 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Breaking: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच हरियाणा की राजनीतिक सियासत में घमासान मचा हुआ है । जननायक जनता पार्टी कहीं न कहीं डूबती हुई नजर आ रह है। जेजेपी के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम जेजेपी के साथ बगावती रुख अपना लिया है । आपको बता दें सोमवार यानी आज नई दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में पूर्व मंत्री देवेंद्र सिंह बबली और सुनील सांगवान के साथ साथ संजय कबलाना ने भी जेजेपी छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

  • JJP के खास नेताओं में से थे यह तीन नेता
  • अरुण सिंह ने दिया बड़ा बयान

Haryana Elections 2024: सस्पेंस होगा खत्म क्यूंकि आज आ सकती है बीजेपी की पहली लिस्ट, कांग्रेस भी जल्द देगी बड़ा अपडेट

JJP के खास नेताओं में से थे यह तीन नेता

आपको बता दें जो जो बीजेपी में शामिल हुए हैं वो सभी नेता JJP का प्लर माने जाते थे ।आपको बता दें देवेंद्र सिंह बबली हरियाणा सरकार में JJP कोटे से मंत्री रहे हैं। वहीं अगर बात करें संजय कबलाना की तो वो झज्जर में जेजेपी नेता रहे हैं। वहीं, सुनील सांगवान ने जेल अधीक्षक पद से इस्तीफा दिया है। विधानसभा चुनाव के बीच तीनों के बीजेपी में शामिल होने से राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है ।बीजेपी में नए नए शामिल हुए नेताओं को अब बीजेपी बड़ा मौका दे सकती है ।

INLD Second list : इनेलो ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की 

अरुण सिंह ने दिया बड़ा बयान

बीजेपी में इन नेताओं के शामिल होते ही बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, बीजेपी परिवार में आपका स्वागत करते हैं। आपको बता दें सुनील सांगवन के पिता भी सत्यपाल सांगवान हरियाणा सरकार में मंत्री रहे हैं।आपको बता दें पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी में अधिकतर लोग शामिल हो रहे हैं । अब इस पार्टी को देश की सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर देखा जाता है । आपके लिए यह भी जाना जरूरी है कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होने हैं वहीँ, 8 अक्टूबर को नतीजे भी आजाएंगे।

Haryana Election 2024: राजनीति में कदम रखेंगे सुनील सांगवान, जेल अधीक्षक का पद छोड़ इस पार्टी की लेंगे सदस्यता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox