होम / Bishnoi’s Big Challenge on Adampur Election : कुलदीप बिश्नोई ने हुड्डा को दी ये चुनौती

Bishnoi’s Big Challenge on Adampur Election : कुलदीप बिश्नोई ने हुड्डा को दी ये चुनौती

• LAST UPDATED : August 3, 2022

इंडिया न्यूज, Kaithal News (Bishnoi’s Big Challenge on Adampur Election) : आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने जा रहे हैं। इसके बाद आदमपुर सीट खाली हो जाएगी। अगर भाजपा शीर्ष नेतृत्व और आदमपुर की जनता ने चाहा तो उनके बेटे भव्य बिश्नोई उपचुनाव में उम्मीदवार होंगे।

कुलदीप बिश्नोई बुधवार को हिसार से चंडीगढ़ जाते हुए कलायत में अपने साथी विनोद निर्मल के निवास पर कुछ समय के लिए रूके थे। उन्होंने यहां अपने फैसले को लेकर कार्यकर्ताओं से रायशुमारी भी की, जिसे सभी ने सही निर्णय बताया। इस दौरान कुलदीप बिश्नोई के साथ उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई भी थीं।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा (Former Chief Minister Bhupendra Hooda) को आदमपुर सीट से उपचुनाव में खुद चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे हैं। कुलदीप बोले, मैं तो इस्तीफा देने जा रहा हूं। अब भूपेंद्र सिंह हुड्डा मेरे या मेरे बेटे के खिलाफ आदमपुर में उपचुनाव लड़कर दिखा दें।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा तो 10 वर्ष तक हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे हैं। वह (कुलदीप बिश्नोई) तो न कभी सरकार में मंत्री रहे और न ही कभी संतरी। इसके बावजूद उनकी आदमपुर सीट पर उनकी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुली चुनौती है।

आदमपुर से हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा

इतना ही नहीं कुलदीप बिश्नोई ने तो यहां तक कह डाला कि अगर मैं आदमपुर हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर उन्होंने हमला जारी रखा। बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर में हमारी जड़ें बहुत गहरी हैं। इन्हें निकाल पाना किसी के बस की बात नहीं।

उन्होंने स्पष्ट किया कि वह भाजपा में शर्तों पर नहीं, केवल आम कार्यकर्ता के रूप में इसमें शामिल हो रहे हैं। कलायत पहुंचे कुलदीप बिश्नोई ने अपने साथी विनोद निर्मल को उनके संघर्ष के दिनोंका मजबूत स्तंभ और कर्तव्य परायण भाई करार दिया।

यह भी पढ़ें : Corona Cases in India : देशभर में आज फिर बढ़े केस

यह भी पढ़ें : 5g Auction Complete : अंतिम बोली रिलायंस जियो के नाम, 1.50 लाख करोड़ रुपए की लगी बोली

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox