होम / Indri Vidhan Sabha : इंद्री से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में किया नामांकन दाखिल

Indri Vidhan Sabha : इंद्री से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में किया नामांकन दाखिल

• LAST UPDATED : September 10, 2024
  • रोड में उमड़ा जनसैलाब

इशिका ठाकुर, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Indri Vidhan Sabha : भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों का मंगलवार को मेगा नामांकन समारोह पूरे प्रदेश की विभिन्न विधानसभाओं में आयोजित किया गया। इसी के चलते मंगलवार को करनाल जिले की इंद्री विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया और वहां पर हवन यज्ञ कर जीत की कामना की। इंद्री के बजाज फार्म हाउस में भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक रामकुमार कश्यप ने नॉमिनेशन से पहले जनसभा की और उसके बाद रोड शो में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल रामकुमार कश्यप के साथ पैदल चल कर उनका नॉमिनेशन भरवाया। रोड शो में काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता और स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

Indri Vidhan Sabha : भाजपा की पूर्ण बहुमत से जीत होगी

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने रामकुमार कश्यप को जीत की बधाई दी और कहा कि भाजपा की पूर्ण बहुमत से जीत होगी। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से हरियाणा में अपनी सरकार बनाने जा रही है। हमने अच्छी छवि के नेताओं को अपना प्रत्याशी बनाया है और हमने पिछले काफी समय से हरियाणा में बहुत से विकास कार्य करने का काम किया है।

प्रदेश के हर वर्ग को विभिन्न योजनाओं का लाभ देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बिना पर्ची बिना खर्ची के युवाओं को नौकरी दी है। इन्हीं सभी कामों को देखते हुए हरियाणा की जनता भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को वोट देकर उनको जीत दिलाने का काम करेगी।

काम के नाम लोगों के बीच में वोट मांगने जाएंगे

इंद्री से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने कहा कि आज विधिवत रूप से विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। उनका नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल पहुंचे हैं और मुझे यहां की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। हमारे साथ हर वर्ग के वोट होने के चलते भारतीय जनता पार्टी ने जो काम किए हैं, उनके नाम पर हम जनता के बीच में वोट मांगने जाएंगे और भारी मतों से जीत हासिल करेंगे।

PM Narendra Modi’s Haryana Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को कुरुक्षेत्र से चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे : मोहन लाल बड़ौली

Nayab Saini Nomination : लाडवा विधानसभा से नायब सैनी ने भरा नामांकन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox