प्रदेश की बड़ी खबरें

Kalka Vidhan Sabha से BJP प्रत्याशी Shakti Rani Sharma को मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद

  • पीएम ने शक्ति रानी शर्मा और राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा का अभिवादन किया स्वीकार
  • कालका में खिलेगा कमल, युवाओं के लिए सृजित होंगे रोजगार के अवसर : कार्तिकेय शर्मा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kalka Vidhan Sabha : कालका विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद मिला। शक्ति रानी शर्मा कुरुक्षेत्र में आयोजित रैली में अपने हजारों समर्थकों के साथ पहुंची। समर्थक शक्ति रानी शर्मा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस माहौल में उस समय गर्मजोशी आ गई, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर पहुंचे और उन्होंने शक्ति रानी शर्मा और राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा का अभिवादन स्वीकार किया।

शक्ति रानी शर्मा की केंद्र सरकार में पकड़ का कालका क्षेत्र को मिलेगा सीधा लाभ

शक्ति रानी शर्मा के समर्थकों ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में काफी अच्छा माहौल है और लोग इस बार यहां बदलाव चाहते हैं। शक्ति रानी शर्मा की भाजपा हाईकमान और केंद्र सरकार में पकड़ का सीधा लाभ कालका क्षेत्र का होगा। प्रदेश एवं केंद्र सरकार के कई बड़े प्रोजेक्ट लाने की क्षमता शक्ति रानी शर्मा एवं सांसद कार्तिकेय शर्मा में है। कार्तिकेय शर्मा अक्सर कहते हैं कि आप एक विधायक को चुनेंगे, तो आपको एक सांसद साथ में मिलेगा। आपकी सीधी पकड़ प्रदेश और केंद्र में होगी। हमारे घर के दरवाजे हमेशा लोगों के लिए खुले रहते हैं और कोई भी किसी समय आकर अपना काम करवा सकता है।

Kalka Vidhan Sabha : भाजपा का हर कार्यकर्ता शक्ति रानी शर्मा की जीत के लिए प्रयासरत

कार्तिकेय शर्मा और शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि कालका क्षेत्र में बदलाव की बयार बह रही है। यहां पर समस्याओं का समाधान करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। वह हर क्षेत्र का अलग घोषणा पत्र तैयार कर रहे हैं, वहां के लोगों के अनुसार जो भी समस्याएं सामने आ रही हैं, उनको घोषणा पत्र में शामिल किया जा रहा है। भाजपा का हर कार्यकर्ता शक्ति रानी शर्मा की जीत के लिए प्रयासरत है।

पिंजौर, कालका, रायपुररानी, मोरनी सहित हर क्षेत्र में इस समय भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है। जनता अच्छे से जानती है कि जो पहले काम नहीं करवा पाया, वह अब कैसे करवाएगी इसलिए बदलाव में ही क्षेत्र की भलाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद इस क्षेत्र में अलग ही  माहौली बन गया है औ बड़े अंतर के साथ भाजपा जीत दर्ज करेगी।

Narendra Modi Haryana Kurukshetra Rally Live Update : आज गीता की धरती पर आकर घणी खुशी हो रही : प्रधानमंत्री मोदी

शक्ति रानी शर्मा और सांसद कार्तिकेय शर्मा अपने हजारों समर्थकों के साथ पहुंचे

उल्लेखनीय है कि कुरुक्षेत्र में आज विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र में पहली रैली की। रैली में 6 जिलों की 23 विधानसभा के प्रत्याशी भी मौजूद रहे। जन आशीर्वाद रैली में कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा और राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा अपने हजारों समर्थकों के साथ जन आशीर्वाद पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि हरियाणा के इस पावन धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा कि इसी धरती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2015 को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत की थी। इस अभियान की शुरुआत ने हरियाणा को एक अलग पहचान देने का काम किया। प्रदेश में जो सबसे बड़ी भ्रूण हत्या की समस्या थी उसको खत्म करने का काम किया। महिलाओं के लिए केंद्र व प्रदेश की सरकार ने अनेकों क़दम उठाए चाहे वो दे 30 परसेंट आरक्षण देने की बात हो या फिर उनको सशक्त बनाने की।

हरियाणा की सरकार ने मेरिट के आधार पर काम किया : सांसद कार्तिकेय शर्मा

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि जिन खिलाड़ियों ने प्रदेश का नाम रोशन किया है, सरकार ने उन्हें सम्मान देकर नवाज़ा। उन्होंने कहा कि हरियाणा देश का ऐसा पहला प्रदेश बन गया है जो 24 फसल एमएसपी पर दे रहा है। मंच से रैली को सम्बोधित करते हुए राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि विपक्ष संविधान को खत्म करना चाहता है। हरियाणा की सरकार ने मेरिट के आधार पर काम किया। पीएम ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान चलाया। इस अभियान ने दुनिया में अलग पहचान बनाई। सरकार ने महिला सशक्तिकरण के लिए अनेक काम किया।

एक सामान्य परिवार से आने वाले मुख्यमंत्री ने दो महीने से कम वक़्त में अनेक काम किए। राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष जो जीतने का दावा करता है और उनके दावे खोखले हैं आखिरी दिन तक भी विपक्ष अपने उम्मीदवार ठीक ढंग से नहीं उतार पाया और उनकी लिस्ट फाइनल नहीं हो पाई थी विपक्ष ठीक से चयन नहीं कर पाता कि उनके कैंडिडेट कौन होनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी का सशक्त नेतृत्व है जिन्होंने एक साथ अपने उम्मीदवारों की घोषणा की।

Kurukshetra Rally में CM ने गिनवाई BJP की उपलब्धियां – कहा भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में हरियाणा को बदला और बेहतर भी किया 

MP Kartikeya Sharma : भाजपा सरकार में पूरे हरियाणा में एक समान हुए विकास कार्य

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

5 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago