प्रदेश की बड़ी खबरें

Shakti Rani Sharma in Basti Nawanagar : कालका से बीजेपी प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा पहुंचीं बस्ती नवांनगर, हुआ भव्य स्वागत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Shakti Rani Sharma in Basti Nawanagar : कालका विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा का चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। इसी चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत शक्ति रानी शर्मा लबाना बस्ती नवांनगर पहुंचीं, जहां बड़ी संख्या में शक्ति रानी शर्मा को सुनने के लिए लोग पहुंचे। लोगों ने इस दौरान शक्ति रानी शर्मा को भव्य स्वागत किया।

Shakti Rani Sharma in Basti Nawanagar : वे यहां सभी आमजन की सेवा करने के लिए आईं

शक्ति रानी शर्मा ने अपने समोधन में कहा कि वो यहां सभी आमजन की सेवा करने के लिए ही आई हैं। उन्होंने कहा कि कालका के विकास के लिए सबसे ज़रूरी है कि अच्छे स्कूल-कॉलेज, अस्पताल और रोज़गार के अवसर हों, इसके लिए हम काम करेंगे।

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनना जरूरी

वहीं शक्ति रानी ने कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर होना चाहिए, ताकि उनकी ज़रूरतें वो ख़ुद पूरी कर सकें।हम मूलभूत सुविधाओं को भी मुहैया करवाएंगे। इतना ही नहीं, अब सड़क, बिजली और पानी की दिक़्क़त भी नहीं रहने दी जाएगी।

सभी पात्रों को मिले सरकारी योजनाओं का लाभ

बीजेपी की बहुत अच्छी योजना है, जिसका फ़ायदा धरातल पर कितना मिल रहा है ये नहीं पता, लेकिन बुजुर्गों के मुफ़्त इलाज से लेकर महिलाओं को 500 रुपए में सिलिंडर सरकार देती है। मैं निश्चित करूंगी कि सरकार की स्कीम का फ़ायदा मिले। वहीं उन्होंने कहा कि आप मुझे विधानसभा में भेजिए मैं आपकी आवाज़ उठाउंगी। बाक़ी जो बड़े काम हैं वो आपका बेटा कार्तिकेय शर्मा राज्यसभा में बैठा है, वो मुझसे ज़्यादा आपकी सेवा करेगा।

गांव खोखरा में ये बोलीं शक्ति रानी शर्मा

वहीं शक्ति रानी शर्मा गांव खोखर में भी पहुंचीं जहां लोगों ने उनका स्वागत किया। शक्ति रानी शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पीएम की सोच बहुत बड़ी है। वो देश की मान्यता विश्व में बहुत ऊपर तक लेकर गए हैं।
आज विश्व का हर लीडर उनकी इज़्ज़त करता है। आपके हलके के विकास के प्रोजेक्ट लेकर आउंगी और आपकी आवाज़ विधानसभा में आवाज उठाऊँगी। आज गाँव खोखरा में कांग्रेस पार्टी के पूर्व पंचायत समिति सदस्य ने भी बीजेपी ज्वाइन की। इतना ही नहीं इस दौरान शक्ति रानी शर्मा के समर्थन में बड़ी संख्या में मातृशक्ति ने भी बीजेपी का दामन थामा।

Vinod Sharma in Raipur Rani : विनोद शर्मा गांव समलेहडी पहुंचे, बोले- जो उम्मीद लगाए बैठे कि कांग्रेस आएगी, नहीं पूरी होंगी उनकी उम्मीदें

Haryana Election: इस पार्टी में कितने CM दावेदार, अब अनिल विज के बाद राव इंद्रजीत ने खुद को बताया काबिल

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

52 mins ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

1 hour ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 hours ago