होम / Haryana Election 2024: करनाल से इस भाजपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन, खट्टर ने किया जीत का दावा

Haryana Election 2024: करनाल से इस भाजपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन, खट्टर ने किया जीत का दावा

• LAST UPDATED : September 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: करनाल विधानसभा क्षेत्र हरियाणा की ससे खास सीट मानी जाती है। वहीं नामांकन दाखिल होने की आज आखिरी दिन है। आपकी जानकारी के लिए बता दें बीजेपी उम्मीदवार जगमोहन आनंद ने गुरुवार को केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

  • आनंद ने किया नामांकन दाखिल
  • खट्टर ने किया जीत का दावा

INLD Candidates List : सुनैना चौटाला फतेहाबाद से लड़ेंगी चुनाव, इनेलो ने 11 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की

आनंद ने किया नामांकन दाखिल

सूत्रों के मुताबिक़ करनाल की ओर से उतरे प्रत्याशी जगमोहन आनंद ने नामांकन दाखिल कर दिया है। आपके लीय यह भी जानना जरूरी है कि आज नामांकन का आखिरी दिन है वहीं अब बस कुछ ही घंटे में नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी। जगमोहन का नामांकन दाखिल करवाने के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य से लगातार तीसरी बार भाजपा की जीत का भरोसा जताया। बीजेपी ने जगमोहन आनंद को करनाल निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की सुमिता विर्क के खिलाफ मैदान में उतारा गया है।

Haryana Assembly Elections: चुनावी मैदान में AAP ने उतारे उम्मीदवार, 90 विधानसभा सीटों पर घोषित किए नाम

खट्टर ने किया जीत का दावा

मनहर लाल खट्टर ने जीत का दावा करते हुए कहा कि , “जगमोहन आनंद ने करनाल से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। अगर पार्टी मुझे जिम्मेदारी देगी तो मैं अन्य उम्मीदवारों के साथ नामांकन दाखिल करने में शामिल हो जाऊंगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक दिलचस्प मुकाबला होने जा रहा है, लेकिन मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भाजपा लगातार तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी। खट्टर ने कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस को अपनी हार का आभास हो गया है, जो स्पष्ट है क्योंकि वो गठबंधन की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अन्य दल इसके लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री भी प्रचार के लिए आएंगे और पुरे हरियाणा में कमल खिलाएंगे।

Haryana Crime: दर्दनाक मंजर! दोनों हाथ पांव बंधे…, नहर में तैरता मिला बुजुर्ग का शव

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox