होम / Assembly Elections : लोहारू का चुनावी रण फतह करने के लिए भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल ने झोंकी ताकत, कांग्रेस पर जड़े ये आरोप

Assembly Elections : लोहारू का चुनावी रण फतह करने के लिए भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल ने झोंकी ताकत, कांग्रेस पर जड़े ये आरोप

• LAST UPDATED : September 26, 2024
  • जेपी दलाल ने लोहारू हलके के दर्जनों गांव का किया तूफानी दौरा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Assembly Elections : विधानसभा चुनाव को लेकर दिन-प्रतिदिन बढ़ रही राजनीतिक सरगर्मीयों के बीच राजनीति पूरे उफान पर है। लोहारू का चुनावी रण फतह करने के लिए भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में दलाल ने गुरुवार को लोहारू हलके के दर्जनों गांव का तूफानी दौरा किया और मतदाताओं से सीधी बातचीत की। लोहारू विधानसभा के सिंघानी गांव में भाजपा प्रत्याशी जे.पी.दलाल  को ऐसी समाज ने भव्य कार्यक्रम कर समर्थन दिया।

Assembly Elections : प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल ने कहा कि आज सिंघानी गांव में समाज के भाइयों और बहनों ने उनका भव्य स्वागत किया है, इससे यह निश्चित हो गया है कि प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी की सरकार तीसरी बार भी बनेगी।

कांग्रेस के राज में किसी की सुनवाई नहीं होती थी

जेपी दलाल ने कहा कि जिस पार्टी की तरफ इस समाज के लोग आ जाते हैं,  वह पार्टी निश्चित तौर पर विजय हासिल करती है। उन्होंने कहा कि इस समाज के लोगों को सब पता है कि कांग्रेस पार्टी मेरिट को तोड़कर नौकरियां देती थी। कांग्रेस के शासनकाल में गरीब का बच्चा रोता रहता था लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं होती थी।

प्रदेश में 5 अक्तूबर को विधानसभा चुनाव

मालूम रहे कि प्रदेश में 5 अक्तूबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं जिसके नतीेज 8 अक्तूबर को आ जाएंगे।जिसके बाद प्रत्याशियों का भविष्य सबके सामने आ जाएगा। फिलहाल सभी पार्टी दिग्गज अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए जी जान से जुटे हुए हैं और जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं।

Haryana Election 2024: ‘भूपेंद्र सिंह हुड्डा 100 बार कान पकड़कर…, कांग्रेस पर CM सैनी का जबरदस्त हमला

Haryana Elections 2024 : ‘वो भ्रम में हैं, उनके पास हरियाणा में…’, PM मोदी के बयान पर ऐसा क्यों बोल गए भूपेश बघेल

Farmers Protest : कंगना के विवादित बयान के बाद एक बार फिर मचा बवाल, किसान आंदोलन हुआ दोबारा जिंदा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox