होम / BJP Candidate Mahipal Dhanda : भाजपा को वोट दें और एक सशक्त हरियाणा के निर्माण में अपना योगदान दें 

BJP Candidate Mahipal Dhanda : भाजपा को वोट दें और एक सशक्त हरियाणा के निर्माण में अपना योगदान दें 

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), BJP Candidate Mahipal Dhanda : पानीपत ग्रामीण विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी महीपाल ढांडा ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास के संकल्प के साथ देश की प्रगति और समृद्धि की ओर कदम बढ़ाएं। भाजपा को वोट दें और एक सशक्त हरियाणा के निर्माण में अपना योगदान दें।

कांग्रेस ने गरीबों और पिछड़े वर्गों के लिए योजनाएं सिर्फ कागजों पर बनाई, जबकि बीजेपी ने धरातल पर उन्हें लागू करके समाज के वंचित वर्गों को सशक्त किया। वह बुधवार को सेक्टर 25 स्थित छोटू राम चौक में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसके बाद उन्होंने बराना गांव, राजाखेडी गांव व जगदीश नगर सहित विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क चलाया।

BJP Candidate Mahipal Dhanda : प्रदेश में चारों ओर भाजपामय माहौल

लोगों ने फूल मालाओं पहनाकर व गुलदस्ते देकर उनका स्वागत किया। भाजपा सरकार ने पूरे हरियाणा प्रदेश में अनेक विकास कार्य करवाएं हैं और अब भाजपा के नए संकल्प पत्र में भी सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा भर के लाखों लोगों के सुझाव से प्रेरित होकर नया संकल्प पत्र तैयार किया है। जिसमें 20 ऐसी नई योजनाओं को शामिल किया गया है जिसके बाद हरियाणा विकास के मामले में अन्य प्रदेशों की तुलना मेें कहीं आगे हो सकता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारों ओर भाजपामय माहौल है। भाजपा सरकार जनता के सपनों की सरकार होगी। भाजपा सरकार हर वर्ग की सरकार होगी। महीपाल ढांडा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में अपराध बढ़ता गया और कानून व्यवस्था कमजोर हो गई थी। बीजेपी ने पुलिस तंत्र को मजबूत किया और अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए।

नए गौशालाओं एवं बाड़ों का निर्माण करेंगे

हम सड़कों पर आवारा पशुओं की समस्या का समाधान करने के लिए जियो-टैगिंग तकनीक का उपयोग करेंगे और नए गौशालाओं एवं बाड़ों का निर्माण करेंगे, जिससे पशुओं का पुनर्वास हो सके और जनसुरक्षा भी बनी रहे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह आने वाली 5 अक्टूबर को अधिक से अधिक मत भाजपा के पक्ष में करें।

ताकि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बन सके और हरियाणा विकास की ऊंचाईयों को छु सके। इस मौके पर शिव कुमार मित्तल, डा. राजबीर आर्य, प्रदीप संधू, मास्टर लच्छु, मदन कुमार, सोमपाल, रामशरण सरपंच, रणदीप कादियान, संजीव दहिया, मेयर भूपेंद्र सिंह, पूर्व मेयर अवनीत कौर, पवन जांगड़ा, कुलदीप वर्मा, सुरेन्द्र जोगी, आशु शर्मा, उमनपाल व राजीव मलिक सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।

Haryana Election: “भारत इस पार और उस पार भी मार सकता है”, चुनावी रैली से राजनाथ सिंह का बड़ा बयान

Priyanka Gandhi in Jind Julana : भाजपा ने खिलाड़ियों के साथ…, प्रियंका ने जमकर साधे निशाने

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox