होम / Haryana Election 2024: बबिता फोगाट को बीजेपी ने नहीं दिया टिकट, लेकिन हरियाणा चुनाव में दे दी बड़ी जिम्मेदारी

Haryana Election 2024: बबिता फोगाट को बीजेपी ने नहीं दिया टिकट, लेकिन हरियाणा चुनाव में दे दी बड़ी जिम्मेदारी

• LAST UPDATED : September 13, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं । जिसे लेकर बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है। इस लिस्ट में लगभग सभी बड़े नाम शामिल हैं। उन नामों में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर सीएम नायब सैनी तक के नाम शामिल हैं। आपको बता दें इस लिस्ट में कुल 40 नेताओं के नाम शामिल हैं। और इस लिस्ट में अंतिम नाम बबीता फोगाट का भी है। आपको बता दें इस बार बीजेपी ने बबीता फोगाट को चरखी-दादरी सीट से टिकट नहीं दिया। लेकिन उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है।

  • इन नेताओं को बनाया गया स्टार प्रचारक
  • बीजेपी की तैयार है प्रचार की प्लानिंग

Haryana Election 2024: ‘I love you केजरीवाल…, भरी महफिल में आखिर ऐसा क्यों बोल गए राघव चड्ढा

इन नेताओं को बनाया गया स्टार प्रचारक

बीजेपी ने इस बार चरखी-दादरी से बबिता फोगाट को टिकट ना देकर सुनील सांगवान को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी की इस 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का भी नाम शामिल है। साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष मोहन लाल बडोली, केंद्रीय मंत्री और पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का भी स्टार प्रचारक की लिस्ट में नाम शामिल । इस लिस्ट में और भी अन्य नाम हैं लें ये वो नाम हैं जो बीजेपी के कुछ खास हैं।

Rohita Rewri : पानीपत कांग्रेस में बगावत – पूर्व विधायक रोहिता रेवड़ी ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर निर्दलीय नामांकन पत्र दाखिल किया

बीजेपी की तैयार है प्रचार की प्लानिंग

हरियाणा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपनी साड़ी तैयारियां पूरी कर ली हैं अब इंतजार है तो बस पार्टी के आलाकमान नेताओं की रैलियों का। आपको बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन की आखिरी तारीख गुरुवार को समाप्त हो गई।सूत्रों के मुताबिक 16 सितंबर तक उम्मीदवार अपना नामांकन वापस ले सकते हैं। बीजेपी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के मिशन को पूरा करने में लगी हुई है। बीजेपी इस बार हर तरह की बात को दिन में रखते हुए यह चुनाव लड़ रही है। बीजेपी ने इस बार बहुत सोच समझ कर मजबूत उम्मीदवारों को चुना है।

Shimla Sanjauli Mosque पर आया ट्विस्ट, अवैध हिस्से को हटाने के लिए मुस्लिम पक्ष हुआ तैयार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox