MP Deependar Hooda In Karnal : बीजेपी सरकार जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है :  सांसद दीपेंद्र हुड़्डा

44
MP Deependar Hooda In Karnal
बीजेपी सरकार जा रही है ओर कांग्रेस की सरकार आ रही है :  सांसद दीपेंद्र हुड़्डा
India News (इंडिया न्यूज), MP Deependar Hooda In Karnal : कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा कि देश व प्रदेश में बदलाव की आंधी चल रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जा रही है ओर कांग्रेस की सरकार आ रही है। दीपेंद्र हुड़्डा ने भाजपा पर जमकर प्रहार किया ओर कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रदेश में दसो सीटों पर जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार अल्प मत में है। कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड़्डा सोमवार को नई अनाज मंडी में लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी दिवांशु बुद्धिराजा के पक्ष में एक़ चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे।

MP Deependar Hooda In Karnal : जिसने आवाज़ उठाई उस पर सरकार ने लाठिया बरसाई

जहां पर कांग्रेस नेता रघुबीर संधू, सतीश राणा, सोमिल संधू सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने दीपेंद्र हुड़्डा का स्वागत किया। राज्य सभा सांसद हुड़्डा ने कहा कि हरियाणा एक़ ऐसा प्रान्त था जहां पर उन्नति, खुशहाल विकास की बयार बह रही थी, लेकिन भाजपा सरकार के दस साल के शासनकाल में बेरोजगारी, लूटपाट, डकैती जैसी घटना बढ़ने से प्रदेश का माहौल ख़राब हो गया है। उन्होंने कहा कि जिस वर्ग ने अपने हकों के लिए आवाज़ उठाई उस पर सरकार ने लाठिया बरसाई।

मुखयमंत्री बदलने से कुछ नहीं होता, जनता सरकार बदलने का काम करेगी

हुड़्डा ने कहा कि भाजपा सरकार से हर वर्ग परेशान हो चुका है। जिस प्रकार इंडिया गठबंधन की हवा चल रही है, उससे साफ जाहिर है, कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दिनों में भाजपा ने मुखयमंत्री बदलने का काम किया है, लेकिन उन्होंने भाजपा को ललकारते हुए कहा कि है बीजेपी वालों मुखयमंत्री बदलने से कुछ नहीं होता, जनता सरकार बदलने का काम करने जा रही है।