होम / Haryana Election 2024: ‘हरियाणा के लोगों को बीजेपी ने दिया धोखा’, बल्लभगढ़ में रोड शो के दौरान मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर किया पलटवार

Haryana Election 2024: ‘हरियाणा के लोगों को बीजेपी ने दिया धोखा’, बल्लभगढ़ में रोड शो के दौरान मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर किया पलटवार

• LAST UPDATED : September 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच हाल ही में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रविवार को हरियाणा के बल्लभगढ़ में रोड शो किया।रोड शो के दौरान हजारों की भीड़ उनके स्वागत के लिए पहुँची। इसी दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा ने बड़ी उम्मीदों से बीजेपी सरकार को चुना था, लेकिन बदले में हरियाणा वालों को सिर्फ धोखा दिया। मनीष ने यह भी कहा कि बीते 10 सालों में हरियाणा में स्कूल, नौकरियों और अस्पताल पर कोई काम नहीं किया गया। उन्होंने कहा अगर हरियाणा में केजरीवालसर्कार आती है तो इन सब चीजों पर कार्य होगा ।

  • मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर कसा तंज
  • सिसोदिया ने केजरीवाल की करी प्रशंसा

Haryana Election 2024: कांग्रेस ने उम्मीदवारों के नाम तय करने की पकड़ी रफ्तार, आज होगी CEC की अहम बैठक

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर कसा तंज

इतना ही नहीं बल्कि मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि 10 सालों में भाजपा ने हरियाणा में केवल लोगों को आपस में लड़ाया हो और लूटने का भी काम किया है । बीजेपी पर इल्जाम लगाते हुए मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि दस साल लोग बीजेपी से दुखी रहे। हरियाणा के कोने-कोने की जनता अब बदलाव चाहती है। इस बार हरियाणा की जनता केजरीवाल को मौका देगी। हरियाणा और दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में काम शुरू होगा।

Devender Babli : कांग्रेस से टिकट मिलने की उम्मीद टूटने के बाद देवेंद्र बबली थामेंगे भाजपा का दामन

सिसोदिया ने केजरीवाल की करी प्रशंसा

बीजेपी की आलोचना के साथ-साथ मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के तारीफों के पल बांधते हुए कहा कि, आपने सभी को मौका देकर देखा है। इस बार एक मौका हरियाणा के लाल केजरीवाल जी को देकर देखें। उन्होंने यह भी कहा किआपके पास बड़े-बड़े नेता आएंगे, झूठे वादे करेंगे, झूठे दिलासे देंगे लेकिन स्कूल-अस्पताल बनाना, मुफ्त बिजली और रोजगार देना तो केजरीवाल जी को ही आता है। उन्होंने कहा कि रोड शो में इतनी मात्रा में लोगों को देखकर लगा कि जैसे पूरा शहर केजरीवाल जी की सोच के प्रति अपना समर्थन जताने के लिए सड़कों पर उतर आया है।

Panipat Gramin Vidhan Sabha : भाजपा सरकार ने जनता की जरूरतों को समझा और उनकी हर परेशानी का हल किया : ढांडा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox