होम / BJP-JJP Alliance : हरियाणा में गठबंधन पर भाजपा का रोडमैप तैयार, फैसला 30 के बाद!

BJP-JJP Alliance : हरियाणा में गठबंधन पर भाजपा का रोडमैप तैयार, फैसला 30 के बाद!

• LAST UPDATED : June 23, 2023
  • बिप्लब की रिपोर्ट पर हाईकमान का मंथन; निर्दलीय विधायकों पर भी चर्चा

India News (इंडिया न्यूज़), BJP-JJP Alliance, चंडीगढ़ : प्रदेश में जननायक जनता पार्टी (JJP) के साथ भाजपा का गठबंधन रहेगा या नहीं, यह तो भविष्य के गर्भ में हैं लेकिन इतना जरूर है इसको लेकर भाजपा ने जरूर रोडमैप तैयार कर लिया है।

मालूम रहे कि अभी कुछ दिनों पहले ही दिल्ली में कोर कमेटी की बैठक हुई थी जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिप्लब देब की रिपोर्ट पर हरियाणा के नेताओं से फीडबैक लिया था। माना जा रहा है कि गठबंधन को लेकर केंद्रीय नेतृत्व अंतिम फैसला लेगा। संभावना यह भी है कि 30 जून को पार्टी का महाजनसंपर्क अभियान पूरा होने के साथ ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

दिल्ली में 2 घंटे चली थी बैठक

आपको बता दें कि दिल्ली में दो घंटे बैठक चली थी जिसमें प्रदेश के कई राजनीतिक हालात पर गहन मंथन किया गया थे। बैठक का प्रमुख मुद्दा बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर ही गूंजा। सिरसा की रैली के तुरंत बाद ही भाजपा की हरियाणा इकाई ने आलाकमान को दिए फीडबैक में गठबंधन को अच्छा नहीं बताया। वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता पहले ही इशारा कर चुके हैं कि उन्हें गठबंधन की जरूरत नहीं हैं।

गठबंधन को लेकर केंद्र के जल्द फैसला लिए जाने की बात कही है। वहीं बता दें कि बिप्लब देब के नेतृत्व में 4 निर्दलीय विधायक खुलकर भाजपा के साथ दिखाई दे रहे हैं जिनमें राकेश दौलताबाद, धर्मपाल गोंदर, रणधीर सिंह और सोमवीर सांगवान का नाम शामिल है। वहीं गोपाल कांडा भी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के लगातार संपर्क में हैं। अगर सब कुछ ऐसे ही होता है तो हरियाणा में भाजपा सरकार बनाने के 46 का जादुई आंकड़ा पार कर लेगी।

यह भी पढ़ें : Complaints against Haryana Police : प्रदेश में खाकी के खिलाफ रेप, अटेम्प्ट टू रेप, भ्रष्टाचार जैसी गंभीर शिकायतें

यह भी पढ़ें : NDRI पशुओं का सीमन अब विदेशों में बेचेगा

यह भी पढ़ें : Parivartan Padyatra Day 111 : वादों की कसौटी पर खरा नहीं उतरी गठबंधन सरकार : अभय चौटाला

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox