होम / Vikas Teerth Darshan Yatra Car Rally : उड़ीसा ट्रेन हादसे के कारण भाजपा ने स्थगित की नारनौल रैली

Vikas Teerth Darshan Yatra Car Rally : उड़ीसा ट्रेन हादसे के कारण भाजपा ने स्थगित की नारनौल रैली

• LAST UPDATED : June 3, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Vikas Teerth Darshan Yatra Car Rally, चंडीगढ़ : ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को हुए ट्रेन हादसे में काफी जानी नुकसान हुआ है। हादसे में अभी तक 238 लोग अकाल मौत मारे गए हैं वहीं सैकड़ों लोग जख्मी हुए हैं जिस कारण हरियाणा में भाजपा ने अपनी विकास तीर्थ दर्शन यात्रा कार रैली स्थगित कर दी है। यह विकास यात्रा आज से नारनौल में नारनौल में 152 डी से शुरू होनी थी। अगली तिथि क्या होगी इस बारे में जल्द सूचना दे दी जाएगी

जानकारी के अनुसार भाजपा के जिलाध्यक्ष दयाराम यादव ने कहा कि 3 जून को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की विकास तीर्थ दर्शन यात्रा कार रैली कार्यक्रम, जो नारनौल से इस्माईलाबाद होना था। उसे फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

Odisha Train Accident

ओडिशा रेल दुर्घटना

30 जून तक होने हैं कई कार्यक्रम आयोजित

बता दें कि देश की मोदी सरकार के 9 साल पूरे हुए हैं इसी उपलक्ष्य में हरियाणा भाजपा 30 जून तक महाजनसंपर्क अभियान के तहत 13 प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करेगी। अभियान के तहत हर लोकसभा सीट पर प्रबुद्धजनों का सम्मेलन, मीडिया से संवाद, सोशल मीडिया इंफ्लुअर्स से मीटिंग, लाभार्थियों से संपर्क, विकास कार्यों को गिनाने के लिए पूरे महीने के विकास तीर्थ यात्रा के अलावा अन्य कार्यक्रम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें : Odisha Train Accident : जानिए ट्रेन हादसे में अभी तक इतने लोग मारे जा चुके

Tags: