प्रदेश की बड़ी खबरें

Rohtak News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का कहना – मोनू मानेसर निर्दोष है तो उनके पक्ष में खड़ा होना जायज

India News (इंडिया न्यूज़), Rohtak News: मोनू मानेसर और मामन खान की गिरफ्तारी व बजरंग दल के भाजपा के खिलाफ गुस्से को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का सधा हुआ बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कानून अपना काम करेगा और पुलिस प्रशासन अपने तरीके से मामन खान की गिरफ्तारी को लेकर काम कर रहा है साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं द्वारा मोनू मानेसर की गिरफ्तारी के खिलाफ बयान देने पर भी भाजपा नेताओं के पक्ष में ओमप्रकाश धनखड़ नजर आए।

दो लाख लोगों को मुक्त चश्मा बांटने का लक्ष्य

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि यदि मोनू मानेसर निर्दोष है तो उनके पक्ष में खड़ा होना जायज है। उन्होंने कहा कि यदि मेरे किसी कार्यकर्ता के खिलाफ ऐसा होता तो मैं भी उनके पक्ष में होता भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम चलाएगी जिसमें 18000 यूनिट रक्तदान और दो लाख लोगों को मुक्त चश्मा बांटने का लक्ष्य।

प्रशासन अपने तरीके से कर रहा है काम

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने मामन खान की गिरफ्तारी को लेकर पहली प्रतिक्रिया सामने आई है ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि पुलिस प्रशासन अपने तरीके से काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि मामन खान भी अपनी अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में गए थे लेकिन कानून अपने हिसाब से काम करेगा। उन्होंने मोनु मानेसर की गिरफ्तारी पर भाजपा नेताओं द्वारा दिए गए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है।

जहां भाजपा के रोहतक से सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा ने मोनू मानेसर को निर्दोष बताया था तो वही ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि यदि मोनु मानेसर निर्दोष है तो उनका पक्ष लेना जायज है। उन्होंने बजरंग दल द्वारा मोनू मानेसर की गिरफ्तारी पर भाजपा के खिलाफ गुस्सा होने पर भी प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा कि अपने दल के नेताओं के प्रति इस तरह का गुस्सा जायज है उन्होंने कहा कि अगर मेरी पार्टी में कार्य करता कोई गिरफ्तार होता तो मुझे भी गुस्सा आता।

PM मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा का आयोजन

ओम प्रकाश धनखड़ आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ता और पदाधिकारी के साथ बैठक कर रहे थे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा का आयोजन किया जाएगा उन्होंने कहा कि 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक अलग-अलग कार्यक्रम चलाए जाएंगे उन्होंने कहा कि 18000 यूनिट रक्तदान और दो लाख लोगों को मुफ्त चश्मा बांटने की योजना बनाई गई है।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut on Jawan Movie : कंगना रनौत ने की शाहरुख की तारीफ, कहा ‘आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन’

यह भी पढ़ें : Sukhee Movie Release Date : शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ 22 सितंबर को होगी प्रदर्शित

यह भी पढ़ें : Sanjay Dutt First Punjabi Film : संजय दत्त करने जा रहे गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म

News Desk

Share
Published by
News Desk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago