होम / Israna Vidhan Sabha : कांग्रेस की नीतियों के अंधकार को बीजेपी ने उजाले में बदला : कृष्ण लाल पंवार

Israna Vidhan Sabha : कांग्रेस की नीतियों के अंधकार को बीजेपी ने उजाले में बदला : कृष्ण लाल पंवार

• LAST UPDATED : September 13, 2024
  • इसराना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार ने जनसंपर्क अभियान किया तेज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Israna Vidhan Sabha : इसराना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार ने शुक्रवार को जनसंपर्क अभियान तेज करते हुए क्षेत्र के विभिन्न गांव में जनसंपर्क किया। उन्होंने भाऊपूर स्थित जरनल चौपाल, बलाना गांव स्थित रोड चौपाल, पलडी गांव स्थित ग्राम सचिवालय, मांडी गांव स्थित ओबीसी चौपाल, चमराडा गांव स्थित कश्यप चौपाल, काकोदा गांव स्थित तालाब वाली चौपाल व पुठर स्थित ब्राहण चौपाल सहित अन्य क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया।

Israna Vidhan Sabha : बिना भेदभाव और बिना क्षेत्रवाद के काम किया

भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा में बिना भेदभाव और बिना क्षेत्रवाद के काम किया है। हरियाणा के विकास के लिए कांग्रेस की नीतियां नाकाम रही हैं। बीजेपी ने हर क्षेत्र में विकास के नए मापदंड स्थापित किए हैं। हमारी सरकार ने हरियाणा के हर नागरिक के जीवन में खुशहाली लाने का काम किया है। कांग्रेस की नीतियों के अंधकार को बीजेपी ने उजाले में बदला है। कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार ने हरियाणा को जकड़ लिया था।

भ्रष्टाचार के काले अध्याय को बंद कर दिया

बीजेपी ने सत्ता में आकर इस भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया। हमने पारदर्शी और ईमानदार शासन की मिसाल कायम की है, और कांग्रेस के भ्रष्टाचार के काले अध्याय को बंद कर दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह आने वाली 5 अक्तुबर को भाजपा को वोट दें। ग्रामीणों ने वादा किया कि वह भाजपा को वोट देंगे और इस चुनाव में कृष्ण लाल पंवार को अपना विधायक बनाएंगे। इस मौके पर रोशन लाल मेला, दयानंद उरलाल, सुरेंद्र कालिया, जसबीर, महावीर भार्गव व कृष्ण सहित अन्य मौजूद रहे।

Karan Singh kamboj : भाजपा से हताश कर्णदेव काम्बोज ने थाम लिया कांग्रेस का दामन

Haryana Assembly Election : प्रदेश में न कांग्रेस की सरकार बनेगी और न भाजपा की : अभय चौटाला

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox