प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana BJP : हरियाणा में हर रोज बढ़ रहा भाजपा का कुनबा, देवेंद्र बबली, सुनील सांगवान, संजय कबलाना भाजपा में शामिल

  • भाजपा के दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय में बिप्लव देब व मोहन लाल बड़ौली ने पार्टी का पटका पहनाया
  • तीनों नेता बोले भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की, बोले खिलाएंगे कमल
  • भाजपा की ज्वाइनिंग को देख दूसरे दलों की धड़कनें तेज
  • हरियाणा विधानसभा चुनाव मे अब “फ्रंट फुट” पर खेल रही भारतीय जनता पार्टी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana BJP : भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से विधानसभा चुनाव को “फ्रंट फुट” पर खेल रही है। हरियाणा में हर रोज भाजपा का कुनबा बढ़ रहा है। पार्टी की नीतियों से सहमति जताते हुए दूसरे दलों के बड़े नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। सोमवार को जेजेपी से विधायक और पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के पुत्र और पूर्व जेलर सुनील सांगवान और झज्जर से जेजेपी नेता संजय कबलाना ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा के दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय में हरियाणा भाजपा चुनाव सह प्रभारी बिप्लव देब व प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाया और पूरा मान सम्मान का आश्वासन भी दिया। दूसरे दलों से हमेशा चार कदम आगे चलने वाली भाजपा ने एक दिन पहले ही जेजेपी को बड़ा झटका दिया था।

Haryana BJP : जींद रैली में अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा सहित कई नेता हुए भाजपा शामिल

रविवार को जींद रैली के दौरान जेजेपी छोड़कर आए नारनौंद के विधायक रामकुमार गौतम, हरियाणा सरकार में पूर्व मंत्री अनूप धानक, बरवाला से विधायक जोगीराम सिहाग भाजपा में शामिल हुए। उनके साथ हरियाणा जन चेतना पार्टी के प्रमुख विनोद शर्मा की पत्नी और अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा ने भी भाजपा का दामन थामा था।

अब राजनीतिक स्थिति स्पष्ट होती जा रही है कि हरियाणा विधानसभा में मुकाबला एक तरफा नहीं है। इस बार कड़ा मुकाबला होगा और जेजेपी व दूसरे दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे नेता तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। जिस तरह दूसरे दलों के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं, उसे देखकर दूसरी पार्टियों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं।

दूसरे राजनीतिक दलों को और झटके देने की तैयारी में है भाजपा

आने वाले दिनों में भाजपा दूसरे राजनीतिक दलों को और झटके देने की तैयारी में है। कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, भाजपा राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख, हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, हरियाणा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब और वरिष्ठ भाजपा नेता व राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ मौजूद रहे। इस मौके पर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया आज 20 राज्यों में एनडीए की सरकार है और 13 राज्यों में स्वतंत्र रूप से भाजपा की सरकार है।

हरियाणा में जनता तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए उत्सुक है। भाजपा सरकार ने गरीब, युवा, किसान और नारी शक्ति के लिए अतुलनीय कार्य किए हैं। यही कारण है कि आज सभी पार्टियों से लोग भाजपा की जनहित की नीतियों से प्रभावित होकर और पार्टी की विचारधारा को स्वीकार करते हुए भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यह निश्चित हैं कि हरियाणा से कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है।

हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाएंगे : बिप्लब कुमार देब

सदस्यता ग्रहण करने के दौरान हरियाणा भाजपा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब कहा कि जिस विश्वास के साथ तीनों नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है, निश्चित ही आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में पूर्ण बहुमत के साथ हरियाणा में सरकार बनाएंगे। साफ हो गया है कि कांग्रेस और दुसरे दलों के पास कुछ नहीं बचा है। भाजपा की जन जल्याणकारी नीतियों से सहमत होकर नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

भाजपा चुनाव में इतिहास रचने जा रही : मोहन लाल बड़ौली

हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने देवेन्द्र बबली, सुनील सांगवान और संजय कबलाना का पार्टी में आने पर स्वागत किया। मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाकर इतिहास रचने जा रही है।

देश की तरक्की में योगदान देने का अवसर प्राप्त हुआ : देवेंद्र बबली

देवेन्द्र बबली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति पथ पर आगे बढ़ रहा है। भाजपा सरकार की नीतियों के कारण हर व्यक्ति को देश की तरक्की में योगदान देने का अवसर प्राप्त हुआ है। हरियाणा में जनता की सोच भी देश को आगे बढ़ाने की है। हरियाणा में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ कमल खिलेगा।

पहले रास्ता भटक गए थे, घर वापसी का मौका मिला : संजय कबलाना

संजय कबलाना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह सहित भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे पहले भी भाजपा से जुड़े रहे हैं। 2009 में भी वह भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ चुके हैं और कुछ समीकरणों और मतभेद के चलते रास्ता भटक गए थे, लेकिन आज पुन: एक बार भाजपा का दामन थामते हुए घर वापसी का मौका मिला है।

भाजपा की जन हित की नीतियों से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की : सुनील सांगवान

सुनील सांगवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की जन हित की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। सुनील सांगवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन में धरातल पर पार्टी को मजबूत करने और आगामी चुनाव में फिर एक बार कमल खिलाने का संकल्प लिया।

Nayab Singh Saini यदि लाडवा से लड़ते हैं विधानसभा चुनाव, जीत की राह नही होगी आसान

MP Naveen Jindal : कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं.. हरियाणा में नायब सैनी फिर से बनेंगे मुख्यमंत्री 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago