होम / BJP Candidates Fake list Viral : भाजपा की 23 उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल, प्रदेश मीडिया प्रभारी ने लिस्ट को बताया फेक

BJP Candidates Fake list Viral : भाजपा की 23 उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल, प्रदेश मीडिया प्रभारी ने लिस्ट को बताया फेक

• LAST UPDATED : September 3, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), BJP Candidates Fake list Viral : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां उम्मीदवारों के चयन पर गहन मंथन में कर रही है। हर पार्टी इस प्रयास में है कि प्रत्येक विधान सभा से जिताऊ उम्मीदवार को उतारा जाए। इसी बीच हरियाणा विधानसभा उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल हुई है। दावा किया जा रहा है कि भाजपा द्वारा हरियाणा विधानसभा में 23 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है। वहीं भाजपा के तरफ से इस लिस्ट को एक फर्जी करार कर दिया गया है।

BJP Candidates Fake list Viral : प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने कहा कि ये फेक लिस्ट

BJP Candidates Fake list Viral

BJP Candidates Fake list Viral

इस फर्जी लिस्ट के मुताबिक सीएम नायब सैनी से लेकर गोपाल कांडा, सावित्री जिंदल, श्रुति चौधरी और आरती राव का नाम शामिल है। इतना ही नहीं इस लिस्ट में भाजपा के सचिव और कार्यालय प्रभारी अरुण सिंह के मोहर-साइन भी दिखाए गए हैं। उल्लेखनीय है कि भाजपा द्वारा अभी तक आधिकारिक रूप से कोई उम्मीदवारों लिस्ट नहीं जारी की गई है। वहीं 23 उम्मीदवारों की वायरल लिस्ट भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने कहा कि ये फेक लिस्ट है, जो वायरल की जा रही है।

Former Minister Anil Vij : दुष्यंत ने सीएम को कहा कटी पतंग, विज बोले अपनी पार्टी को देखें इनके तोते उड़ कर भाग रहे 

Congress And AAP Alliance : हरियाणा में गठबंधन को लेकर कांग्रेस की तरफ से केसी वेणुगोपाल की देखरेख में बनी कमेटी

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox