BJP’s Star Campaigner Vanati Srinivasan : भाजपा की स्टार प्रचारक वानती श्रीनिवासन ने कालका में निकाला भव्य रोड शो

170
BJP's Star Campaigner Vanati Srinivasan
BJP's Star Campaigner Vanati Srinivasan
  • जगह-जगह फूल बरसाकर रोड शो में श्रीनिवासन का हुआ स्वागत
  • उमड़े जनसैलाब ने बता दिया कि एक बार फिर बन रही है मोदी सरकार : वानती श्रीनिवासन

India News (इंडिया न्यूज), BJP’s Star Campaigner Vanati Srinivasan : भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को कालका में रोड शो करके शक्ति प्रदर्शन किया। भाजपा की स्टार प्रचारक एवं महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती वानती श्रीनिवासन ने कालका में अंबाला लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में भव्य रोड शो निकाला और लोगों से कमल के फूल पर वोट देने की अपील की। इस रोड शो में महिला मोर्चा ने जोश और उत्साह के साथ हिस्सा लेते हुए जमकर भारत माता की जय, मोदी जिंदाबाद, जय भाजपा तय भाजपा के नारे लगाए। युवाओं, महिलाओं और हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भी रोड शो में भाजपा के झंडे लहराते हुए जय श्रीराम के नारे लगाए।

BJP’s Star Campaigner Vanati Srinivasan : यह चुनाव युवाओं का उज्जवल भविष्य तय करेगा

रोड शो के दौरान स्टार प्रचारक वानाथी श्रीनिवासन ने युवाओं और महिलाओं में जोश भरते हुए कहा कि यह चुनाव युवाओं का उज्जवल भविष्य तय करेगा। श्रीनिवासन ने ऑस्कर रिजोर्ट से काली माता मंदिर तक रोड शो निकाला। इस दौरान उनके साथ भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया, जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, पूर्व विधायक लतिका शर्मा, कालका विधानसभा चुनाव प्रभारी विशाल सेठ, विधानसभा संयोजक विनोद सावर्णी मौजूद रहे। भीषण गर्मी के बीच रोड शो के दौरान जगह-जगह फूल मालाओं और फूल बरसाकर रोड शो में श्रीनिवासन का स्वागत किया गया।

दुनिया में भारत का नाम बढ़ा

इस मौके पर श्रीनिवासन ने लोगों से आह्वान किया कि वे आने वाली 25 मई को बंतो कटारिया को बड़े मार्जन से जीत दिलाकर दिल्ली भेजें। कटारिया आपकी आवाज उठाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार तेज गति से विकास कर रहा है। दुनिया में भारत का नाम बढ़ा है। रोड शो के दौरान वार्ड नम्बर 18 के बब्ली रावत अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा में शामिल हुए। बब्ली रावत नगर परिषद चुनाव में वार्ड नंबर 18 से चुनाव भी लड़ चुके हैं। रोड शो के बाद अंबाला लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने माँ काली के दरबार में माथा टेका और जीत के लिए आशीर्वाद माँगा।

बंतो कटारिया भारी बहुमत से जीतकर पीएम मोदी की ताकत बनेंगी

श्रीनिवासन ने कहा कि भीषण गर्मी में उमड़े जनसैलाब ने तय कर दिया है कि भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया की जीत तय है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोड शो में शामिल नारी शक्ति और युवा शक्ति ने बता दिया है कि बंतो कटारिया भारी बहुमत से जीतकर पीएम मोदी की ताकत बनेंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का जो संकल्प लिया है उसमें नारी शक्ति और युवा शक्ति की भूमिका अहम हो जाती है।

भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें

श्रीनिवासन ने अपील करते हुए कहा कि अब चुनाव की तारीख नजदीक आ गई है, सभी लोग खुद भी वोट डालें और दूसरों को भी भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें। रोड शो में भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने कहा कि उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि ’एक बार फिर मोदी सरकार’ बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं, किसानों, महिलाओं और गरीबों का विश्वास बढ़ा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 25 मई को सभी लोग घरों से बाहर निकलकर मतदान करें।

यह भी पढ़ें : Nitin Gadkari’s Rewari Rally : कमल खिला दो, हम हरियाणा को दुनिया में चमका देंगे : नितिन गडकरी

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini Election Campaign : डबल इंजन की सरकार ने मजबूती से किए काम : मुख्यमंत्री नायब सैनी