होम / Ambala City Assembly में भाजपा की बढ़ी ताकत, असीम गोयल के विरोधियों की नींद उड़ा गए पंडित विनोद शर्मा

Ambala City Assembly में भाजपा की बढ़ी ताकत, असीम गोयल के विरोधियों की नींद उड़ा गए पंडित विनोद शर्मा

• LAST UPDATED : September 24, 2024
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा ने असीम गोयल को दिया खुला समर्थन
  • निर्मल सिंह ने सिर्फ दो किस्म की राजनीति की, गांव में एक ही व्यक्ति को सरदारी दी, दूसरा जिसे चाहा उसे अंदर करवा दिया : शर्मा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ambala City Assembly : अम्बाला शहर में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा जन चेतना पार्टी सुप्रीमो पंडित विनोद शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी की ताकत और हौसले को दोगुना कर दिया। अंबाला शहर में एक ही मंच पर इकट्ठा हुए हरियाणा और केंद्र की सियासत के कद्दावर नेताओं ने अंबाला शहर में चुनावी माहौल एक तरफा भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के पक्ष में कर दिया, जिससे पार पाना अब किसी अन्य दल के बस की बात नहीं रही।

गौरतलब है कि मंगलवार को अंबाला शहर के सेक्टर 9 में स्थित अग्रवाल भवन में हरियाणा और केंद्र की सियासत के कद्दावर नेता केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा और अम्बाला शहर से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल एक साथ एक ही मंच पर इकट्ठा हुए। जहां पंडित विनोद शर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। पंडित विनोद शर्मा ने मंच से असीम गोयल का हाथ उठाकर उन्हें विजयी आशीर्वाद भी दे डाला।

Ambala City Assembly : मैं, मेरी पार्टी, मेरे कार्यकर्ता और मेरा आशीर्वाद असीम गोयल के साथ :  विनोद शर्मा

वहीं अंबाला और हरियाणा की सियासत का बड़ा चेहरा माने जाने वाले पंडित विनोद शर्मा ने आज मंच से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल का हाथ उठाकर उन्हें अपना और अपनी पार्टी का पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आज से जन चेतना पार्टी और भाजपा कार्यकर्ता एक होकर अंबाला के कोने-कोने में जाकर असीम गोयल को जितवाने का काम करेंगे।

विनोद शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं से भी अपील की और कहा कि सभी चुनाव के दिन तक पूरे जोश के साथ असीम गोयल के प्रचार में डट जाएं। इस दौरान असीम गोयल मंच पर विनोद शर्मा के पांव छूकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। वहीं कुमारी शैलजा के मुद्दे पर मंच से बोलते हुए विनोद शर्मा ने कहा कि ये कांग्रेस की मानसिकता है कि दलित, मजदूर, पिछड़ी जाति का व्यक्ति हरियाणा का मुख्यमंत्री न बने।

Ambala City Assembly

कांग्रेस के प्रत्याशी निर्मल पर खूब बरसे शर्मा

भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के समर्थन में अंबाला शहर पहुंचे पंडित विनोद शर्मा कांग्रेस के प्रत्याशी निर्मल पर खूब बरसे। मंच से कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि निर्मल सिंह किस तरह की राजनीति करते हैं इस बात से सभी वाकिफ हैं। ये पूरे गांव में एक ही व्यक्ति को सरदार बनाकर रखते हैं और जिसे मन करता है उसे अंदर करवा देते हैं। आज ये कहीं हैं और बेटी कहीं। ये हमारे अंबाला शहर की जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

सिर्फ मुखौटा कांग्रेस का है इनकी आस्था कांग्रेस में नहीं

उन्होंने कहा कि निर्मल सिंह का सिर्फ मुखौटा कांग्रेस का है इनकी आस्था कांग्रेस में नहीं है। ये पिछले थोड़े ही समय में कांग्रेस छोड़कर अपना दल भी बना चुके, फिर आम आदमी पार्टी में चले गए और अब फिर कांग्रेस में। जनता इनको जान चुकी है कि इनकी मंशा क्या है। पंडित विनोद शर्मा ने अपने एक-एक कार्यकर्ता से अपील करते हुए कहा कि सभी असीम गोयल को रिकॉर्ड मतों से जितवाने के लिए दिन रात मैदान में डट जाएं। उन्होंने कहा कि वो खुद भी यहां प्रचार करेंगे।

असीम गोयल ने मंच पर पांव छूकर लिया पंडित विनोद शर्मा का आशीर्वाद

अंबाला शहर में पंडित विनोद शर्मा और उनकी पार्टी के समर्थन ने अब भाजपा प्रत्याशी की जीत की राह बिलकुल आसान बना दी है। असीम गोयल को मिले पंडित विनोद शर्मा के समर्थन के बाद न सिर्फ शहर बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी असीम गोयल को बड़ी ताकत मिली है। इस दौरान असीम गोयल ने विनोद शर्मा के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया तो विनोद शर्मा ने भी उन्हें गले लगाकर और उनका हाथ उठाकर आशीर्वाद दिया।

इस मौके पर असीम गोयल ने अपने संबोधन में जन चेतना पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि जो मान सम्मान उन्हें जन चेतना पार्टी में मिल रहा है वही सम्मान और प्यार भाजपा में भी मिलेगा। वहीं असीम गोयल ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों से वोट की अपील की। असीम गोयल ने कहा कि पंडित विनोद शर्मा के साथ से उनके हौसले को भी ताकत मिली है।

दो-दो केंद्रीय मंत्रियों ने कर दिया असीम गोयल की जीत का दावा

इस दौरान मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और धर्मेन्द्र प्रधान ने हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया। वहीं अपने संबोधन में धर्मेन्द्र प्रधान ने आरक्षण को लेकर कहा कि जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तब तक किसी में दम नहीं कि आरक्षण को खत्म कर दे । उन्होंने हुड्डा पिता पुत्र पर तंज़ कसते हुए कहा कि बाप बेटे की जोड़ी ने किसानों की ज़मीनें बेची और भरष्टाचार फैलाया।

पंडित विनोद शर्मा का इलाके में प्रभाव

पत्रकारो से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पंडित विनोद शर्मा का इलाके में प्रभाव है ऐसे में अंबाला शहर में इनसे बड़ा सहयोग भाजपा को मिलेगा । वहीं कुमारी शैलजा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस को आज कुमारी शैलजा के मुद्दे पर कांग्रेस को सफाई देनी पड़ रही है इसके पीछे कुछ तो वजह होगी। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आज हरियाणा में बिना पर्ची बिना खर्ची नौकरी का बोलबाला है। गरीब के बच्चे को भी नौकरी मिल रही है । मनोहर लाल ने इस दौरान कांग्रेस पर कई तंज़ कसे। वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बन रही है।

Mohan Lal Badoli ने हुड्डा पर कसा तंज, कहा पुत्र मोह में फंसे हुड्डा कर रहे बाकी कांग्रेस नेताओं का अपमान

Deepender Hooda का भाजपा पर निशाना- झूठ, फूट और लूट की राजनीति करती है भाजपा 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ganaur Assembly Constituency : कुलदीप शर्मा के लिए बन चुका जबरदस्त माहौल, लोग बोले हुड्डा और कुलदीप शर्मा की जोड़ी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड
Bhupinder Hooda ने सोनीपत में सुरेंद्र पंवार के लिए की वोट की अपील, कहा कोर्ट ने न्याय मिल गया, अब न्याय करने की जनता की बारी 
Union Education Minister Dharmendra Pradhan ने कहा अनिल विज हमारे एक आइकन है, मैं विज से बहुत प्रभावित हूं
CM Nayab Singh Saini ने एक्स हैंडल से कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता पर किया प्रहार
BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 
CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी
Jind Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox