होम / रोहतक में दो पक्षों में खूनी झड़प, एक की हत्या, सात घायल

रोहतक में दो पक्षों में खूनी झड़प, एक की हत्या, सात घायल

• LAST UPDATED : March 26, 2023

इंडिया न्यूज, रोहतक (Bloody clash in Rohtak): रोहतक के गांव मायना में दो पक्षों के बीच हुई मामूली कहासुनी, खूनी संघर्ष में बदल गई। इसमें एक युवक की हत्या कर दी गई जबकि दोनों पक्षों के कुल सात लोगों को काफी गंभीर चोटें आई हैं। घायलों का उपचार रोहतक पीजीआई में चल रहा है। इस खूनी संघर्ष के बाद दोनों पक्षों ने पुलिस थाना पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक दूसरे पर चाकू, लाठी लेकर टूट पड़े दोनों पक्ष

बताया जा रहा है कि झगड़ा पुरानी रंजिश के चलते हुआ है। दोनों पक्षों में पहले से ही टकरार चल रही थी। गत दिवस भी दोनों पक्ष एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। पहले तो दोनों में मामूली कहासुनी हुई लेकिन बाद में एकाएक दोनों की तरफ इसे पहले र्इंट पत्थर से हमला हुआ और बाद में चाकू और लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान मनोज नाम के युवक की मौत हो गई।

इन लोगों के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर

पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली है। मृतक मनोज की भाई की शिकायत पर पांच नामजद (नरेंद्र, उसकी पत्नी किरण, बेटे सौरभ व गौरव तथा मिस्त्री राहुल) सहित अन्य के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से चार नामजद (मृतक मनोज, उसका भाई नवीन, राजेश उर्फ मोनू, विनोद) सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT