होम / Bond Policy : चढ़ूनी ग्रुप उतरा MBBS स्टूडेंट्स के समर्थन में

Bond Policy : चढ़ूनी ग्रुप उतरा MBBS स्टूडेंट्स के समर्थन में

• LAST UPDATED : November 30, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Bond Policy) : प्रदेशभर में बॉन्ड पॉलिसी का जमकर विरोध किया जा रहा है। इतना ही नहीं बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (चढूनी ग्रुप) भी MBBS स्टूडेंट्स के समर्थन में आ गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी (Gurnam Singh Chadhuni) ने कहा कि सरकार बॉन्ड पॉलिसी वापस ले वर्ना वे भी भावी डॉक्टरों के साथ भूख हड़ताल पर बैठेंगे। इस बारे में सरकार जल्द फैसला नहीं करती तो पूरे हरियाणा के किसान और मजदूर PGI रोहतक स्टूडेंट्स के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे।

करनाल और रोहतक में स्टूडेंट्स कई दिनों से कर रहे धरना

चढूनी ने कहा कि पिछले कई दिनों से करनाल मेडिकल कॉलेज और पीजीआई रोहतक में MBBS स्टूडेंट्स बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में कई दिनों से हड़ताल कर रहे हैं, जिसकी वजह से स्टूडेंट्स की पढ़ाई जहां प्रभावित हो रही है, वहीं मरीजों को भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) और हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन भी स्टूडेंट्स को अपना समर्थन दे चुकी है।

आम परिवार से नहीं बन सकेगा कोई डॉक्टर : चढूनी

गुरनाम चढूनी ने कहा कि सरकार ने एमबीबीएस की फीस 4 लाख रुपए से बढ़ाकर 40 लाख कर दी है जिसके बाद कोई आम परिवार का बच्चा डॉक्टर नहीं बन सकेगा। बॉन्ड पॉलिसी वापस न होने के बाद इलाज भी काफी महंगा हो जाएगा। कुल मिलाकर सरकार लोगों को मारने पर तुली हुई है।

ये भी पढ़ें : Accident in UP : बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 की मौत, कई जख्मी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox