Boxer Sweety Boora Weds Kabaddi Player Deepak Hooda: हरियाणा कबड्डी टीम के कप्तान दीपक हुड्‌डा संग बॉक्सर स्वीटी बूरा आज रचाएंगी शादी

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा की अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर स्वीटी बूरा (Sweety Boora) आज भारतीय कबड्डी टीम के खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) संग शादी रचाने जा रही हैं। ये दोनों अपनी शादी हिंदू रिती रिवाज के साथ हिसार में करने वाले हैं।

बुधवार के दिन हिसार में स्वीटी के घर महंदी की रसम हुई। आपकों बता दें कि स्वीटी बूरा अब तक 10 अंतरराष्ट्रीय पदक जीत चुकी है। स्वीटी लगातर 5 बार ऑल इंडिया इंटर यूनिविर्सिटी (AllU) चैंपियन में पदक विजेता रह चुकी है। इनको हरियाणा सरकार द्वारा भीम आवर्ड से भी नवाजा जा चुका है।

Boxer Sweety Boora Weds Kabaddi Player Deepak Hooda

वहीं गुरुवार को रोहतक के रहने वाले दीपक हुड्डा वर्तमान में भारत कबड्डी टीम के कप्तान है। दीपक टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभाते है। इन्हें अर्जुन आवर्ड से भी नवाजा जा चुका है। दिपक हुड्डा आज रात 9 बजे हिसार में एक निजी पैलेस में बारात आएगी।

स्वीटी और दीपक की पहली मुलाकात

वर्ष 2015 में स्वीटी बूरा और दीपक हुड्डा की पहली बार मुलाकात रोहतक में एक मैराथॉन में हुई थी। दोनों के बीच इस मैराथान में पहली मुलाकात के दौरान ही नजरे मिली और दोस्ती हुई।

इसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच फोन पर बातचीत बढ़ने लगी और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नही चला। 7 वर्ष के लंबे समय के बाद आज शादी करने जा रहे हैं।

स्वीटी बूरा ने कहा

स्वीटी बूरा ने कहा कि दीपक के खेल और व्यवहार को देखने के बाद ही में उन्हे पसंद करने लगी थी। दोनों के बीच करीब एक साल की जान पहचान के बाद दीपक ने उन्हें शादी के प्रपोज किया। स्वीटी ने कहा कि मेरे घर शुरू में ही हमारी शादी के लिए राजी हो गए थे। हालांकि उस समय दीपक का नाम खेल की दुनिया में तक इतना मशहुर नही था। हम दोनों शादी के बाद भी अपना खेल ऐसे ही जारी रखेंगे और देश के लिए खेलते रहेंगे।

जानिए बॉक्सर स्वीटी बूरा के बारे में

स्वीटी बूरा हिसार के सेक्टर -4 में अपने परिवार के साथ रहती हैं। वह अंतरराष्ट्रीय बक्सर खिलाड़ी है। वही 10 बार अंतरराष्ट्रीय पदक जीत चुकी हैं। जिनमें से चार बार गोल्ड और बार दो सिल्वर मेडल जीते हैं। स्वीटी 24 बार नेशनल पदक विजेता है।

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Forecast: इन जिलों में होगी बंपर बारिश, जानिए अम्बाला में रेड अलर्ट क्यों?

Connect With Us: Twitter Facebook

Nitesh Kumar

Share
Published by
Nitesh Kumar

Recent Posts

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने यहां

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने…

1 hour ago

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने…

2 hours ago

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें…

2 hours ago