होम / Boxer Sweety Bura विधान सभा चुनाव में हिसार की बरवाला सीट से पेश करेंगी दावेदारी

Boxer Sweety Bura विधान सभा चुनाव में हिसार की बरवाला सीट से पेश करेंगी दावेदारी

• LAST UPDATED : July 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Boxer Sweety Bura : बॉक्सिंग से विदेशों में भी अपना लोहा मनवा चुकी स्वीटी बूरा अब आगामी विधानसभा चुनाव में हिसार की बरवाला सीट पर दावेदारी ठोकेंगी। ये बात स्वीटी बूरा ने खुद बरवाला के बिचपड़ी गांव में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही। जानकारी मुताबिक स्वीटी बूरा के लिए बिचपड़ी गांव में जागलान, भयाण खाप व चार अन्य गावों ने मिलकर सम्मान समारोह का आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित कर रही थी।

Boxer Sweety Bura : बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की

उल्लेखनीय है कि अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर स्वीटी बूरा ने खेल जगत में हरियाणा और देश का नाम रोशन किया है। अब वह राजनीति के क्षेत्र में अपनी भागीदारी दिखाना चाहती हैं। उन्होंने हिसार के बरवाला से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। इस मौके पर स्वीटी बूरा ने कहा कि मुझे अच्छा लगा रहा है चार गांवों में सभी खापों ने कार्यक्रम करके उन्हें सम्मानित किया है। स्वीटी ने कहा जैसे खेल के क्षेत्र में नाम रोशन किया वैसे वह राजनीति के क्षेत्र में नाम रोशन करेंगी। वह खेल की पारी छोड़कर नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं।

किसानों व आमजन की आवाज बनेंगी

वे उन्होंने कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में आपका मान सम्मान बढ़ाने का काम करेंगी। स्वीटी ने कहा कि आप सब अपनी बेटी पर आर्शीवाद बनाए रखें। स्वीटी ने इस दौरान बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइन की है। पीएम मोदी ने विदेशों में भारत का नाम रोशन किया है।

वह देश के प्रधानमंत्री से प्रभावित होकर वह राजनीति में आईं हैं। देशहित में आपके साथ खड़ी रहेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसान की बेटी हूं, मैं खिलाडियों के लिए काम कर रही हूं। हम गांव-गांव में जाकर खेल के प्रति प्रोत्साहित करती हूं। मेरा उद्देश्य भारत देश को आगे बढ़ाने का है वह किसानों व आमजन की आवाज बनेंगी।

यह भी पढ़ें : CM Nayab Singh Saini : सैनिकों व उनके परिवारों की सुविधा हेतु सरकार ने स्वास्थ्य सुविधाएं विकसित करने का लिया निर्णय

यह भी पढ़ें : Union Power Minister Manohar Lal Khattar ने किया टिहरी बांध का निरीक्षण 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox