होम / Brahmin society: ब्राह्मण समाज को अपनी शक्ति पहचानने की जरूरत: विनोद शर्मा

Brahmin society: ब्राह्मण समाज को अपनी शक्ति पहचानने की जरूरत: विनोद शर्मा

• LAST UPDATED : April 16, 2023

इंडिया न्यूज़, अंबाला(Brahmin society needs to recognize its power: Vinod Sharma): अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा हरियाणा की ओर से अंबाला शहर के सैनी भवन में भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) के अध्यक्ष विनोद शर्मा मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए और इस अवसर पर महासभा के पदाधिकारियों द्वारा मंच पर पहुंचने पर विनोद शर्मा को बुक्के देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मौजूद

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कर्ण किशोर गौड़, हल्का प्रधान अंबाला कैंट मदनमोहन शर्मा, प्रबंधक समिति अध्यक्ष दिनेश गौड, अंबाला शहर प्रधान बलजीत सिंह शर्मा, नारायणगढ़ प्रधान संजीव कुमार कौशिक, मुलाना प्रधान रामचंद्र शर्मा नंबरदार सहित कई सदस्य मौजूद रहे।

ब्राह्मण परिवार में जन्म के बाद जिम्मेदारियां ज्यादा बढ़ जाती हैं

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विनोद शर्मा ने अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा हरियाणा के पदाधिकारियों की कार्यक्रम के सफल आयोजन पर बधाई दी और सभी ब्राह्मण परिवारों को भगवान परशुराम जी महाराज की जयंती की शुभकामनाएं दी। शर्मा ने कहा कि उन्हें गर्व है कि उन्होंने एक ब्राह्मण परिवार जन्म लिया है और निश्चिततौर पर ब्राह्मण परिवार में जन्म लेने के बाद हमारी जिम्मेदारियां ओर भी ज्यादा बढ़ जाती हैं। हमें अपनी जिम्मेदारियों का अहसास होना चाहिए।

ब्राह्मण पूरी एकता के साथ समाज को मजबूत करने में लगे

हमें भगवान परशुराम जी महाराज द्वारा दिए रास्ते पर चलना चाहिए और सभी को मिलकर प्रण करना चाहिए। शर्मा ने कहा कि मुझे विश्वास है कि ब्राह्मण समाज अपनी शक्ति को पहचानते हुए पूरी एकता के साथ समाज को मजबूत करने के लिए काम करेगा। इस अवसर पर डिप्टी मेयर राजेश मेहता, पार्षद फकीरचंद्र, मदनमोहन घेल, विशाल राणा, राजकुमार गुप्ता, रविंद्र सौंडा, राकेश मेहता, सुखविंद्र सुखी, नीतिन मटेहड़ी, राकेश शर्मा कौलां सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

बाबा बालक नाथ मंदिर में जाकर माथा टेका

अंबाला के बाबा बालक नाथ मंदिर में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा व अंबाला नगर निगम की मेयर शक्ति रानी शर्मा ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। इस मौके मंदिर कमेटी की ओर से अशोक दुग्गल व उनके साथियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा व अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा का भव्य स्वागत व सम्मान किया गया।

 

इस दौरान अंबाला नगर निगम के डिप्टी मेयर राजेश मेहता भी मौजूद रहे। पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कहा उन्हें यहां आकर सुख की अनुभूति हो रही है। तो वहीं मेयर शक्ति रानी शर्मा ने सभी से आशीर्वाद की अपील की कि लोग उन्हें आशीर्वाद दें ताकि वे लोगों के काम आ सके। वहीं इस दौरान अंबाला नगर निगम के डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने कहा पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा का प्रेम सदैव अंबाला से बना रहा है वे अंबाला के लोगों के साथ किसी न किसी रूप में जुड़े रहते हैं।

यह भी पढ़ें : Anthem Song Out : ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का एंथम सॉन्ग हुआ रिलीज, सिंगर ए आर रहमान ने अपनी जादुई आवाज में गाया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox