Karnal Loksabha Seat : लोस चुनाव में ब्राह्मणों को परंपरागत करनाल सीट सहित कुल दो टिकट की मांग : पंडित जिले सिंह पिचोलिया

71
Karnal Loksabha Seat

India News (इंडिया न्यूज), Karnal Loksabha Seat : ब्राह्मण महासभा हरियाणा एवं विश्व ब्राह्मण संघ हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष पंडित जिले सिंह पिचोलिया ने हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया को पत्र के माध्यम से एआईसीसी कार्यालय दिल्ली में हुई मीटिंग का हवाला देते हुए कहा कि ब्राह्मण महासभा हरियाणा की दिल्ली के एआईसीसी कार्यालय में आयोजित हुई मीटिंग में हरियाणा के ब्राह्मणों द्वारा एक मांग रखी गई थी, जिसमें हरियाणा में लोकसभा के चुनावों में ब्राह्मणों को हमारी परम्परागत सीट करनाल सहित दो टिकट लोकसभा में दी जाने का अनुरोध किया गया था।

Karnal Loksabha Seat : परंपरागत करनाल सीट सहित कुल दो टिकट दी जाए

पंडित जिले सिंह पिचोलिया ने आगे कहा कि इस बाबत बैठक में हमारे ब्राह्मण समाज को आश्वासन भी दिया गया था। पंडित जिले सिंह पिचोलिया ने फिर से मांग करते हुए कहा कि हरियाणा का ब्राह्मण समाज एआईसीसी व दीपक बाबरिया से अनुरोध करता है कि हमारी परंपरागत करनाल सीट के अलावा एक और सीट से कुल दो टिकट दी जाए। बीजपी पार्टी ने भी ब्राह्मणों को दो टिकटें दी हैं। हरियाणा का ब्राह्मण समाज एआईसीसी व आपको विश्वास दिलाता है कि करनाल सहित दोनों सीट पर भारी मतों से जीत दिला कर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करके दिल्ली व हरियाणा में सरकार बनाने में पूरा पूरा सहयोग देगा।

 

यह भी पढ़ें : Bullets Fired At Young Man : तीन युवकों ने एक युवक के साथ मरपीट कर उस पर बारी-बारी से चलाई गोलियां 

यह भी पढ़ें : Birendra Singh Joins Congress : 10 वर्षों बाद घर वापसी, कांग्रेस में शामिल हुए बीरेंद्र सिंह

यह भी पढ़ें : Vij Slams Birender Singh : विज ने ली चुटकी, बोले, बीरेंद्र के पल्ले अब कुछ नहीं

यह भी पढ़ें : Hooda Attacks BJP : भाजपा किसानों की कर रही अनदेखी : हुड्डा