होम / Laborer Girl Raped : ईंट भट्ठा मजदूर युवती से दुष्कर्म, मामला दर्ज

Laborer Girl Raped : ईंट भट्ठा मजदूर युवती से दुष्कर्म, मामला दर्ज

• LAST UPDATED : May 27, 2024
  • झुग्गी की दीवार उखाड़, नशीला पदार्थ दे एकांत में ले जा दुष्कर्म का आरोप

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Laborer Girl Raped : उचाना थाना क्षेत्र में ईंट भट्ठा मजदूर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपित ने पीड़िता को नशीला पदार्थ दिया और उसे धमकी देकर एकांत में ले जा वारदात को अंजाम दिया।। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नशीला पदार्थ देकर एकांत में अपने साथ ले गया आरोपित

मूल रूप से बिहार निवासी 19 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उचाना थाना इलाके में ईंट भट्टे पर मजदूरी करती है। गत 24 मई रात को वह अपनी झुग्गी में सोई हुई थी। देर रात को भट्‌ठे पर कार्य करने वाला गांव छात्तर निवासी अमन झुग्गी के पीछे से रास्ता बना अंदर घुस आया और उसे नशीला पदार्थ देकर एकांत में अपने साथ ले गया। जहां पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

शोर मचाने तथा घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। उचाना थाना की जांच अधिकारी अनीता ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित अमन के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर अपहरण करने, दुष्कर्म करने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Laborer Girl Raped : युवती से अश्लील हरकत, दो पर मामला दर्ज

वहीं, जुलाना थाना इलाका गांव की युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत दिवस अल सुबह वह बाइक पर कार्यवश जा रही थी। उसी दौरान गांव के ही मनीष तथा राकेश ने उसका रास्ता रोक लिया और उसके साथ अश्लील हरकत की। जब उसने विरोध जताया तो आरोपितों ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। जुलाना थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर मनीष तथा राकेश के खिलाफ अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Iron Pipe Fell In Panipat Road : बीच सड़क पर गिरा लोहे का भारी पाइप, कई लोग जख्मी

यह भी पढ़ें : Hisar Hospital Fire : अस्पताल में एसी का कम्प्रेशर फटा, बड़ा हादसा टला

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox