प्रदेश की बड़ी खबरें

Suman Saini In Panipat : नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाकर एक ठहराव का परिचय दें : सुमन सैनी

  • ओबीसी समाज की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह पहुंची सीएम की धर्मपत्नी सुमन सैनी
  • हुआ भव्य स्वागत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Suman Saini In Panipat : ओबीसी समाज की ओर से प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह की धर्मपत्नी सुमन सैनी का आभार एवं अभिनंदन समारोह आर्य कॉलेज के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि सुमन सैनी ने खचाखच भरे हजारों की संख्या में मौजूद महिलाओं की संख्या अधिक थी, ओबीसी वर्ग एवं अन्य वर्ग के लोगों का धन्यवाद किया और उन्हें जागृत किया कि यह समय चुनाव का समय है और समस्त वर्ग के लोगों से कि वह आप तक आज यहां पहुंची है। अब आपकी जिम्मेदारी है समस्त हरियाणा के अंदर गली गली गांव गांव शहर शहर जाकर सभी को प्रेरित करें तथा नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाकर एक ठहराव का परिचय दें। यह समय बदलाव का नहीं है ठहराव का है।

जन-जन के लिए कल्याणकारी योजनाएं की जा रही हैं लागू

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रभारी जवाहर सैनी मौजूद रहे। उन्होंने अपने भाषण में बताया कि किस प्रकार नायब सरकार में जन-जन के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू की जा रही है। बिना खर्ची बिना पर्ची के रोजगार दिया जा रहा है। युवाओं के रोजगार के प्रति सरकार के महत्व के बारे में बताया। सुमन सैनी के ऐतिहासिक नगरी पानीपत पहुंचने पर हजारों की संख्या में लोगों द्वारा उनके स्वागत को अभूतपूर्व बताया।

Suman Saini In Panipat : कोमल सैनी ने सभी का आभार व्यक्त किया

महिला मोर्चा की नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद कोमल सैनी ने सभी का आभार व्यक्त किया। सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को जागृत किया। सैनी सभा पानीपत के अध्यक्ष अधिवक्ता सुभाष सैनी की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ उन्होंने अपने भाषण में बताया के किस प्रकार नायब सरकार प्रत्येक वर्ग के व्यक्ति तक पहुंच कर हरियाणा को प्रगतिशील पथ पर अग्रसर है। सैनी सभा पानीपत के उपाध्यक्ष कंवर रविंद्र सैनी एवं अधिवक्ता यतिन्दर सैनी उर्फ़ टाइगर ने मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती सुमन सैनी जी को श्रीमद्भागवत गीता भेंट की।

ये रहे मौजूद

मंच का संचालन अधिवक्ता रामभज सैनी एवं आजाद ने संयुक्त रूप से किया। माननीय मुख्य अतिथि को शॉल ओढ़ाकर, पुष्प गुच्छा भेंट कर तथा समृति चिन्ह प्रदान करके ओबीसी वर्ग के लोगों द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आशु शेरा, जिप की पूर्व चेयरपर्सन कोमल सैनी, दिनेश सैनी, पूर्व पार्षद व भाजपा नेता रामकुमार सैनी, आशु नंदा, मंजू सैनी, सुनीता कश्यप, प्रेमवती कश्यप, रोशन लाल रोहिल्ला, राजेंद्र प्रसाद, गोविन्द सैनी, जवाहर सैनी, रामभज सैनी, रघुवीर सैनी, कुंवर रविंद्र सैनी, प्रेमवती सैनी, अतर सिंह रावल आदि मौजूद रहे।

Haryana Mange Hisab Yatra : हरियाणा की जनता ने बीजेपी सरकार की छुट्टी करने का फैसला कर लिया : दीपेन्द्र हुड्डा

Randeep Singh Surjewala : कांग्रेस के हाथ का साथ दे तभी बांगर की ड्यौढ़ी पर सत्ता आएगी

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

18 mins ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

43 mins ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

57 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

1 hour ago