Indiscriminate Firing In Charkhi Dadri : बहन के ससुराल पक्ष द्वारा शादी के समय बोले गए झूठ से खफा भाई ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल 

24
Indiscriminate Firing In Charkhi Dadri
बहन के ससुराल पक्ष द्वारा शादी के समय बोले गए झूठ से खफा भाई ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Indiscriminate Firing In Charkhi Dadri : दिल्ली पुलिस के एक जवान ने चरखी दादरी में अपनी ही बहन के ससुराल पहुंचकर ससुराल पक्ष के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, इस घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित 3 लोग घायल हुए हैं। घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। वहीं मृतक के शव का दादरी के सिविल में पोस्टमार्टम करते हुए पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने मौके से 20 खोल, दो कारतूस सहित मैगजीन बरामद की हैं।

Indiscriminate Firing In Charkhi Dadri : डेढ़ साल पहले ही दिल्ली पुलिस में भर्ती हुआ था साकेत

जानकारी मुताबिक चरखी दादरी के गांव घसौला निवासी सुरेंद्र के बेटे रजत की शादी दिसंबर 2023 में गोपालवास निवासी उषा के साथ हुई थी। रजत का साला साकेत दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद कार्यरत है, जो करीब डेढ़ साल पहले भर्ती हुआ था। आज सुबह वह दिल्ली से टैक्सी बुक करके गांव घसौला के पास पहुंचा और हथियार के बल पर ड्राइवर को उतारकर अपनी बहन के ससुराल गांव घसौला पहुंचा। जहां उसने सरकारी मशीन गन से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में गोली लगने से 58 वर्षीय छोटे लाल की मौत हो गई।

बहन की शादी के दौरान बोले गए झूठ से खफा था साकेत

वारदात के प्रत्यक्षदर्शी बहनोई रजत व गजेंद्र ने बताया कि आरोपी साकेत कुमार दिल्ली पुलिस का जवान है और उसकी बहन के ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा शादी के समय बोले गए झूठ से खफा था। पुलिस जवान की बहन उषा की शादी के समय उन्हें बताया गया था कि रजत गृह मंत्रालय में नौकरी करता है, लेकिन वह नौकरी नहीं करता था।

इसके अलावा रुपयों के लेनदेन की बात भी सामने आई है। घटना के समय आरोपी की बहन अपने ससुराल में नहीं थी और वह अपने मायके गई हुई थी। परिजनों के अनुसार पुलिस जवान द्वारा मशीन गन से की गई फायरिंग में छोटेलाल की मौत हो गई और शकुंतला, शिवम व सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : Custodian Land : कस्टोडियन लैंड पर बसी तीन कॉलोनियों के 30 हजार लोगों को मिलेगी राहत

यह भी पढ़ें : AAP Leaders Join BJP : गुरुग्राम में आम आदमी पार्टी को दिया करारा झटका, प्रियदर्शनी सिंह सहित कई नेता बीजेपी में शामिल