Palwal Crime News : पलवल में पंचायती जमीन को लेकर चली गोली 

28
Palwal Crime News
पलवल में पंचायती जमीन को लेकर चली गोली 
  • आरोपियों ने महिला सरपंच के चाचा को मारी गोली, निजी अस्पताल में उपचारा चल रहा उपचार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Palwal Crime News : पलवल जिले के होडल हलके में आने वाले गांव गांव फाटनगर में पंचायती जमीन को लेकर गोली चल गई। बताया जा रहा है कि पंचायती जमीन के अलावा महिला सरपंच के चाचा योगेंद्र के साथ आरोपियों की पुरानी रंजिश भी थी। यही कारण रहा कि आरोपियों ने महिला सरपंच के चाचा योगेंद्र को दिन दहाड़े गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में योगेंद्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

Palwal Crime News : पहले भी कर चुके हैं मारपीट और जानलेवा हमला

जानकारी मुताबिक हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव फाटनगर के रहने वाले सतबीर ने बताया कि गांव के रहने वाले कुछ लोग उनसे पहले से ही रंजिश रखते आ रहे थे। उन्होंने उसके 35 वर्षीय भाई योगेंद्र को दिनदहाड़े गोली मार दी। सतवीर ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी उनके परिवार से मारपीट कर चुके हैं। उक्त आरोपी 18 अप्रैल वर्ष 2024 को भी हथियारों के साथ उनके घर पर हमला भी कर चुके हैं। जिसका मामला हसनपुर थाने में दर्ज है। अगर पुलिस इस मामले में सख्त कार्यवाही करती, तो आज शायद यह नौबत नहीं आती।

2 दिन पहले गांव के एक युवक पर आरोपियों ने तेजाब डाल दिया था

उन्होंने बताया उनकी बेटी गीता गांव की सरपंच है। सतवीर ने बताया कि 2 दिन पहले गांव के एक युवक पर आरोपियों ने तेजाब डाल दिया था। जिसका विरोध उन्होंने किया था, तो आरोपियों ने उन्हें देख लेने की धमकी भी दी थी। सतवीर का कहना है कि वह आए तो उन पर हमला करने थे, पर उसके भाई के आने पर आरोपियों ने गोली चलाकर उसे घायल कर दिया।

योगेंद्र के दाई तरफ कमर और पेट में लगी गोली

गोली योगेंद्र के दाई तरफ कमर और पेट में लगी है। फिलहाल वह गंभीर रूप से घायल है,उसका निजी अस्पताल में उपचारा चल रहा है। मौके पर पुलिस टीम भी पहुंच गई। आरोप यह भी है कि पंचायत की जमीन पर कब्ज़े को लेकर हुई रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बहराल पुलिस की जांच के बाद ही मामले की असल सच्चाई सामने आ पाएगी।

यह भी पढ़ें : Child Dies Drowning In Drain : घर के पास नाली में डूबने से ढाई साल के बच्चे की मौत 

यह भी पढ़ें : Heavy Rain Alert : हरियाणा में भारी बारिश की चेतावनी