होम / अब कहां फूंके गए विधायकों के पुतले? किसान आक्रोश !

अब कहां फूंके गए विधायकों के पुतले? किसान आक्रोश !

• LAST UPDATED : March 13, 2021

हांसी/संदीप सैनी

किसानों के अविश्वास प्रस्ताव की बात न माने जाने पर किसान रोष प्रकट कर रहे हैं किसानों ने कहा था कि सभी विधायक हमारा साथ दें और सरकार के खिलाफ वोट करें साथ ही किसान महासभा ने कहा था कि अगर सरकार के खिलाफ वोट नहीं किया तो आने वाले चुनाव में वोट देने की बागडोर हमारे हाथ में है हम भी विपक्ष में वोट देंगे,लेकिन किसानों की इस धमकी से भी सरकार और दूसरे दलों के विधायकों पर कोई असर नहीं दिखा,जिस कारण से किसान विधायकों के पुतले फूंक रहे हैं।

आपको बता दें शनिवार को दिल्ली-हिसार रोड पर स्थित रामायण टोल प्लाजा पर किसानों ने  बीजेपी विधायक विनोद भयाना और बरवाला से जेजेपी विधायक जोगीराम सिहाग का पुतला फूंका है, किसानों ने कहा कि इन विधायकों ने हरियाणा विधानसभा में सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में वोट नहीं किया था, जिसकी वजह से अविश्वास प्रस्ताव गिर गया. किसानों ने कहा कि अब जिन 55 विधायकों ने अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में वोट नहीं किया था उनके पुतले टोल प्लाजा  पर फुके जाएंगे।

साथ ही किसानों ने कहा कि अब हर रोज 2 विधायकों के पुतले रामायण टोल प्लाजा फुकेंगे। हिसार जिले के किसी भी गांव में जेजेपी में बीजेपी के विधायकों और मंत्रियों को नहीं घुसने दिया जाएगा,  किसानों का कहना था की पहले तो बड़े प्रोग्राम में आने पर  पाबंदी लगाई गई थी लेकिन अब किसी के शादी समारोह में दुख की घड़ी में शामिल होने पर भी पाबंदी लगाई जाती है,किसानों ने आम जनता से आह्वान किया जिन 55 विधायकों ने अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में वोट नहीं किया उनका सामाजिक बहिष्कार भी करना होगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox