होम / Bus Accident in Korba : बस खड़े ट्रेलर वाहन से टकराई, 7 लोगों की मौत

Bus Accident in Korba : बस खड़े ट्रेलर वाहन से टकराई, 7 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : September 12, 2022

इंडिया न्यूज, Chhattisgarh Accident (Bus Accident in Korba) : छत्तीसगढ़ के जिला कोरबा (Korba) के मडई घाट के पास एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसने कई लोगों की जान ले ली। । इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसा आज अलसुबह हुआ है।

जानकारी के अनुसार ये बस रायपुर से सीतापुर की ओर जा रही थी कि इस दौरान सड़क पर खड़े ट्रेलर से टकरा गई। इस टक्कर में बस का एक भाग पूरी तरह से खत्म हो गया जिसने काफी जानी नुकसान कर दिया। इस हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री भी घायल हुए हैं, जबकि कुछ को गंभीर चोटें आर्इं।

Bus Accident in Korba में ये लोग हुए शिकार

बता दें कि जैसे ही हादसा हुआ तो उसमें सीतापुर हायर सेकेंडरी स्कूल में तैनात शिक्षिका उषा निराला और उनके बच्चे की भी मौत हो गई। हादसे में बस के जिस भाग के चिथड़े उड़े हैं, उस भाग में ही शिक्षिका अपने बच्चे के साथ सो रही थी। छत्तीसगढ़ के प्रमुख पर्यटन स्थल रायपुर से मैनपाट के लिए चलने वाली यह एकमात्र बस थी जिसमें अधिकतर यात्री मैनपाट और सीतापुर के रहने वाले थे।

सीएम ने जताया दुख

जैसे ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कोरबा सड़क हादसे की जानकारी मिली तो उन्होंने इस हादसे पर गहरा शोक जताया। सीएम ने तुरंत मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदन व्यक्त की और घायलों के लिए समुचित उपचार के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : Swami Swaroopanand Saraswati Samadhi LIVE Update: आज दी जाएगी शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती को समाधि

यह भी पढ़ें : Haryana Suicide Cases : प्रदेश में नहीं थम रहे आत्महत्या के मामले, 3 लोगों ने फंदा लगा दी जान

यह भी पढ़ें : India Corona Update : जानिए देश में आज इतने केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox