प्रदेश की बड़ी खबरें

Cabinet Minister Anil Vij की अधिकारियों को चेतावनी – यहां पर वही अधिकारी रहेगा जो….!!

  • हमारी सरकार बन गई है और अब सबसे पहले अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में एस्केलेटर का उद्घाटन सोमवार को किया जाएगा
  • हमने चुनाव खत्म होते ही संचालित विकास कार्यों का मुआयना करना शुरू कर दिया 
  • अब चुनाव खत्म हो गए है अब सभी मेंबरशिप अभियान मे जुटेंगे
  • अनिल विज हर मिडिया मंच मे छाती ठोककर कह रहा था कि तीसरी बार भी भाजपा की ही सरकार बनेगी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Cabinet Minister Anil Vij : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आज कहा कि “हमारी सरकार बन गई है और अब सबसे पहले जो नागरिक हस्पताल मे एस्कलेटर लगाया है उसका उद्घाटन सोमवार को किया जाएगा”। विज ने फिर से अधिकारियो को चेतावनी देते हुए कहा कि “यहाँ पर वही अधिकारी रहेगा जो काम करेगा”।

विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। अनिल विज आज अपने चिरपरिचित अंदाज में अम्बाला के टी प्वाइंट पर पहुंचे जहाँ पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने लोगो को लड्डू बांटकर अपनी ख़ुशी जाहिर की।

Cabinet Minister Anil Vij : काम किया है, काम करेंगे, ये मेरा नारा रहा

विज ने कहा कि हमने तो चुनाव खत्म होते ही जो भी विकास कार्य चल रहे है उसका मुआयना करना शुरू कर दिया व अधिकारियो को आदेश दिए कि तेज गति से कार्यों को पूरा किया जाए। विज ने कहा कि अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में पहली बार एस्कलेटर बनवाकर दिया जाएगा, जिसका उद्धघाटन सोमवार को किया जाएगा। श्री विज ने फिर से अधिकारियो को चेतावनी देते हुए कहा कि काम किया है, काम करेंगे, ये मेरा नारा रहा है और यहाँ पर वही अधिकारी रहेगा जो इस नारे के अनुकूल चलेगा।

ब हुड़्डा साहेब सो सो के जाग रहे

सरकार के पराली जलाने को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा है कि सरकार किसानों को डराने का काम कर रही है साथ ही कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि अगर सरकार ये फैसला वापिस नहीं लेती तो कांग्रेस आंदोलन करेंगी, इस पर पलटवार करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज  ने कहा कि “पराली जलाने का केस माननीय सुप्रीम कोर्ट मे चल रहा है, अब हुड़्डा साहेब सो सो के जाग रहे है अब माननीय उच्चतम न्यायलय के क्या आदेश है उसको देखा जायेगा और उसके मुताबिक ही काम होगा”।

बापू-बेटा हर रोज मुख्यमंत्री बनाकर सोते थे लोगो ने इनको नकार दिया

सुरजेवाला के आंदोलन करने के ब्यान पर विज ने कहा कि “करो अब पांच साल तक तुमने यही करना है क्योंकि जनता ने तो तुम्हे नकार दिया, जब तुम्हे जनता की जरुरत थी तब तो जनता तुम्हारे साथ आई नहीं। जबकि तुमने (विपक्ष) कहा कि एंटी कम्बेसी है और बापू-बेटा हर रोज मुख्यमंत्री बनाकर सोते थे तब लोगो ने तुम्हे नकार दिया था”।

लगता है कि कांग्रेस की दुकान बंद होने वाली

कांग्रेस के विधानसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय यादव ने अपने हर पद से इस्तीफा दे दिया है इसको लेकर अनिल विज ने कहा कि “जो हालत कांग्रेस की हुई है उससे लगता है कि कांग्रेस की दुकान बंद होने वाली है और हो सकता है कुछ और लोग भी कैप्टन का अनुसरण करें”।

अब चुनाव खत्म हो गए है अब सभी मेंबरशिप अभियान मे जुटेंगे

भाजपा मे अब सक्रिय सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसके पहले सक्रिय सदस्य बने है इस पर विज ने कहा कि “हमारी संगठन की पार्टी है इसमें हर एक को सदस्य बनना पड़ता है। विज ने कहा कि सदस्य व सक्रिय सदस्य के अधिकार अलग अलग है। पोस्ट वही ले सकता है जो हमारा सक्रिय सदस्य हो। अब चुनाव खत्म हो गए है अब सभी मेंबरशिप अभियान मे जुटेंगे”।

सूत न कपास जुलाहे लठम लट्ठ

कांग्रेस मे पहले सीएम पद को लेकर नेता आपस मे लड़ रहे थे और अब विपक्ष के नेता बनने को लेकर लड़ाई हो रही है इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि सूत न कपास जुलाहे लठम लट्ठ। विज ने कहा कि इनको (विपक्ष) लोगो की नब्ज ही नहीं पता जबकि अनिल विज हर मिडिया मंच मे छाती ठोककर कह रहा था कि तीसरी बार भी भाजपा की ही सरकार बिना किसी के सहयोग से बनेगी, क्योंकि अनिल विज जनता के बीच बैठता है इसलिए अनिल विज जनता की नब्ज जनता है।

बधाईयां देने वालों का तांता लगातार लग रहा

इनको क्या पता है कि सभी आंकड़े फेल हो गए और जिस डॉक्टर को जनता की नब्ज न देखनी आती हो उसे अपना क्लिनिक बंद कर लेना चाहिए। वहीं, कैबिनेट मंत्री अनिल विज के आवास पर उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत की बधाईयां देने वालों का तांता लगातार लग रहा है। शनिवार मंत्री अनिल विज के आवास पर विभिन्न सामाजिक संगठनों के अलावा अलग-अलग जिलों से आए उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाईयां दी।

Kumari Selja : मंत्रियों को महकमे मिलने में देरी पर सैलजा का कटाक्ष, कहा – प्रदेश सरकार के हाथ बंधे रहेंगे…क्योंकि रिमोट…??

Leader of Opposition : विपक्ष के नेता का चयन अब हाईकमान के हवाले…, सियासी फिजाओं में एक नई हलचल

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Jind Crime News : दो नशा तस्करों को दस-दस वर्ष की कैद, एक लाख रुपए जुर्माना

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Crime News : अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश जसबीर…

4 mins ago

Cabinet Minister Rao Narbir Singh ने गुरुग्राम के विकास को लेकर बताया अपना विज़न, प्रशासनिक अधिकारियों को दीवाली तक दिया ये टारगेट

गुरुग्राम को स्वच्छ व सुंदर शहर बनाना मेरी प्राथमिकता : राव नरबीर सिंह हरियाणा सरकार…

12 mins ago

Karnal Girl Murdered In Jaipur- युवती की हत्या को अंजाम देने वाले थे उसके खास…जिन पर था अटूट विश्वास..

करनाल की एक लड़की का जयपुर में हुआ मर्डर कुरुक्षेत्र के रहने वाली लड़की समेत…

56 mins ago

Wheat Sowing : हरियाणा में 70 से 80% धान की कटाई का कार्य पूरा और अब शुरू होगी गेहूं की बिजाई

किसान डीबीडब्ल्यू 327, 370, 371, 372, 826 और डब्ल्यूएच 1270, 3586 किस्म की गेंहू बिजाई…

4 hours ago