प्रदेश की बड़ी खबरें

Cabinet Minister Mahipal Dhanda ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में विकास को गति मिलेगी  

  • नायब सैनी के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर विधायक ने हल्का वासियों को दी बधाई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Cabinet Minister Mahipal Dhanda : कैबिनेट मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में विकास को गति मिलेगी। तेजी से पूरे प्रदेश व हलके में समान रूप से विकास कार्य होंगे। भाजपा ने हमेशा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ जनता की भलाई के लिए काम किया है। यही वजह है कि जनता ने एक बार भाजपा पर अपना विश्वास जताया। भाजपा लगातार तीसरी बार प्रदेश की जनता की भलाई के लिए काम करेगी और डबल इंजन की सरकार में प्रदेश का चहुमुखी विकास होगा।

Cabinet Minister Mahipal Dhanda : महिपाल ढांडा ने भी अन्य मंत्रियों के साथ कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली

उन्होंने हलका व प्रदेशवासियों को नायब सैनी द्वारा मुख्यमंत्री की शपथ लिए जाने पर बधाई व शुभकामनाएं दी। बता दें कि आज गुरुवार को पंचकूला स्थित सेक्टर-5 के दशहरा ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरिमामयी उपस्थिति में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। इस अवसर पर महिपाल ढांडा ने भी अन्य मंत्रियों के साथ कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली। जिसे लेकर प्रदेश जनता में भारी उत्साह देखने को मिला। पचंकूला में आयोजित भव्य समारोह के दौरान कलाकारों ने हरियाणा की लोक संस्कृति की छटा बिखेरी।

विभिन्न राज्यों से मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, वरिष्ठ मंत्री व राजनेताओं की उपस्थिति रही

इस दौरान देश के विभिन्न राज्यों से मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, वरिष्ठ मंत्री व राजनेताओं की उपस्थिति रही। प्रदेश के सभी अंचलों से गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। शपथ ग्रहण के अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने संदेश देते हुए कहा कि नॉनस्टॉप हरियाणा के विकास और नवनिर्माण को गतिमान रखने वाले जनादेश के लिए सर्वप्रथम 2.80 करोड़ अपने परिवारजनों का हार्दिक आभार। मेरे जैसे एक सामान्य परिवार से आने वाले कार्यकर्ता को हरियाणा का मुख्य सेवक बनने का अवसर प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार।

ये नॉनस्टॉप यात्रा प्रदेश में सतत जारी रहेगी

प्रधानमंत्री हरियाणा से आपका विशेष स्नेह हमें निरंतर परिश्रम करने के लिए असीमित ऊर्जा प्रदान करता है।आपके प्रेरणादायी नेतृत्व में हरियाणा विकास की नित नई ऊंचाइयों को स्पर्श कर रहा है।विकास की ये नॉनस्टॉप यात्रा प्रदेश में सतत जारी रहेगी। पूर्ण बहुमत की तीसरी बार भाजपा सरकार पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ सुशासन,समानता और गरीब कल्याण के लिए काम करेगी।

Haryana Oath Ceremony Live Update : हरियाणा कैबिनेट में गोहाना से विधायक अरविंद शर्मा का नाम भी शामिल, ली शपथ

Haryana Oath Ceremony Live Update : नायब कैबिनेट में राजेश नागर को मिला मंत्री पद, दूसरी बार बने विधायक

 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Major Railway Accident in Assam : अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, जांच जारी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Major Railway Accident in Assam : असम में गुरुवार को…

10 mins ago