Cabinet Minister Moolchand Sharma ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर हवन के बाद किया पौधारोपण

11
Cabinet Minister Moolchand Sharma
Cabinet Minister Moolchand Sharma ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर हवन के बाद किया पौधारोपण

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Cabinet Minister Moolchand Sharma : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 3 तिगांव रोड स्थित डिस्पोजल पर पहुंचकर सीवर की सफाई के कार्य के साथ साथ साथ-साथ सीवर की लीकेज लाइनों को सही करने के कार्य का जायजा लिया। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने एफएमडीए और नगर निगम के अधिकारियों को आदेश दिए है कि जल्द ही सीवर लाइन को सुचारू रूप से चलाया जाए, ताकि शहर वासियों को कोई दिक्कत ना आए, उन्होंने कहा कि बारिश का मौसम है और इस दौरान सीवर लाइन सही तरीके से चलनी चाहिए, उन्होंने कहा कि सभी डिस्पोजल की मोटरों को समय-समय पर चेक करते रहे, ताकि बारिश के पानी की निकासी में कोई दिक्कत ना हो।

Cabinet Minister Moolchand Sharma

Cabinet Minister Moolchand Sharma : सितंबर तक पौधारोपण का अभियान चलेगा

वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने पैतृक गांव सदपुरा में अपने पिता की पुण्यतिथि पर हवन के बाद पौधारोपण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा माता-पिता के नाम से बड़ और पीपल के पेड़ लगाए। नहर रजवाहे के साथ 350 पौधे लगाए जाएंगे और सितंबर तक पौधारोपण का अभियान चलेगा।

उन्होंने कहा कि यही पौधे आगे चलकर बेजुबान पक्षियों का सहारा बनेंगे, तो वहीं मानव जीवन को शुद्ध वातावरण मिलेगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने वन विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए कि छायादार और फलदार पौधे लगाए जाएं। इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा सहित वन विभाग से फॉरेस्ट ऑफिसर रविंद्र सिंह और हेमराज भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini In Sirsa : सिरसा में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने ली कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक

यह भी पढ़ें : Ambala Traders on Shambu Border Bandh : व्यापारी बोले-जल्द बॉर्डर न खुला तो उठाएंगे बड़ा कदम