होम / Adampur Bye Election 2022 : आज थम जाएगा प्रचार, 22 उम्मीदवार मैदान में डटे

Adampur Bye Election 2022 : आज थम जाएगा प्रचार, 22 उम्मीदवार मैदान में डटे

• LAST UPDATED : November 1, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Adampur Bye Election 2022) : हरियाणा में चुनावी दौर चल रहा है और हर कोई अपनी पार्टी को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है। वहीं प्रदेश के जिला हिसार के आदमपुर उप चुनाव पर भी सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

इस बार कांग्रेस, आप और भाजपा में टक्कर देखनी वाली होगी। इसी बीच आज आदमपुर चुनाव के लिए प्रचार शाम 6 बजे थम जाएगा। अंतिम दिन आज सीएम मनोहर लाल भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई के समर्थन में आदमपुर में जनसभा करने जा रहे हैं। वहीं इनेलो नेता अभय चौटाला भी अपने उम्मीदवार कुरडाराम को जिताने के लिए जनसभा करेंगे।

Adampur Bye Election 2022

Adampur Bye Election 2022

अब केवल डोर-डू-डोर ही हो सकेगा प्रचार

आपको जानकारी दे दें कि आदमपुर उप चुनाव में 22 उम्मीदवार मैदान में डटे हैं। आज शाम को प्रचार थमने के बाद उम्मीदवार 2 नवंबर को डोर-टू-डोर ही प्रचार करेंगे। जनसभा नहीं कर सकेंगे।

जानिये इतने हैं संवेदनशील पोलिंग बूथ

आदमपुर में 3 नवंबर को चुनाव हैं जिसको लेकर 1,71,473 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे, जिनमें से 91,805 पुरुष तथा 79,668 महिला मतदाता है। 180 बूथों पर सुबह 7 से लेकर शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। बता दें कि क्षेत्र में 36 संवेदनशील और 39 अति संवेदनशील पोलिंग बूथ हैं। उप चुनाव के बाद मतों की गणना 6 नवंबर को की जाएगी जिसको लेकर 14 टेबल लगाई जाएगी और 13 राउंड में मतों की गणना पूरी होगी।

ये भी पढ़ें : Adampur By-Election : भाजपा बड़े अंतर से जीतेगी आदमपुर उपचुनाव : मनोहर लाल

ये भी पढ़ें : Morbi Bridge Collapse : प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मोरबी का दौरा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox