पलवल में KGP फ्लाईओवर पर सेना भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे युवको को कार ने मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत, 3 घायल

इंडिया न्यूज, Haryana News: पलवल में आज रविवार को बड़ा हादसा हो गया है। केजीपी फ्लाईओवर पर फौज की भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवाओं को कार ने टक्कर मार दी है। इस भयानक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पीड़ितों को पलवल व फरीदाबाद के निजी अस्पतालों में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेजा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के बारे में छानबीन शुरू कर दी है।

पेलक गांव के निवासी ने बताया

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना चांदहट थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव सुजवाड़ी की है। वहीं सभी मृतक व घायल गांव पेलक के रहने वाले है। पेलक गांव के रहने वाले संदीप ने बताया कि वह रविवार के दिन सुबह अपने साथी विवेक जिनकी उर्म 20 वर्ष, 18 वर्षीय लोकेश, 19 वर्षीय सौरव, 19 वर्षीय हरीश, 19 वर्षीय शम्मी सहित गांव के 8 युवक फ्लाईओवर पर फौज की तैयारी करने के लिए दौड़ लगाकर कसरत कर रहे थे।

संदीप ने बताया कि ग्राम पंचायत ने गांव में युवकों के खेलने के लिए 4 एकड़ जमीन छोड़ी हुई है। जिसमें वे पिछले 2वर्ष से फौज की तैयारी करते थे, लेकिन दो दिन बरसात होने के कारण मैदान में बारिश के चलते पानी भर गया जिसके कारण युवा पिछले दो-तीन दिन से केजीपी पर दौड़ लगाने जाते थे।

पांच को मारी टक्कर

संदीप ने आगे बताया कि, रविवार को सुबह करीब पांच बजे युवा केजीपी एक्सप्रेस-वे पर दौड़ लगाने के घर निकले थे। जिसमें विवेक, लोकेश, हरीश, सन्नी व सौरव आगे चल रहे थे, और वे तीन उनसे थोड़ी पीछे थे। इसी दौरान एक कार ने आगे चल रहे पांचों युवकों को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही विवेक और लोकेश की मौत हो गई, जबकि हरीश, शम्मी व सौरव की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा के लिए अलग हाईकोर्ट स्थापित करवाने के लिए सीएम मनोहर ने गृह मंत्री शाह को लिखा पत्र

पुलिस ने केस दर्ज की जांच शुरू

गांव पेलक के रहने वाले तोताराम ने चांदहट थाना पुलिस को दी शिकायत दर्ज की और बताया कि में उसका छोटा भाई लोकेश व गांव के निवासी विवेक, सौरव, हरीश व सम्मी केजीपी फ्लाईओवर पर फौज की तैयारी के लिए कसरत कर रहे थे। इसी दौरान पलवल की तरफ से एक कार तेज गति से आई और उनमें टक्कर मारकर दूर फैंकते हुए गाजियाबाद की तरफ चली गई।

डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि आरोपी कार चालक की तलाश में पुलिस की टीम कार के नंबर से मिले पते पर भेज दी गई है, आरोपी को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा। लेकिन अभी शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें : देश में एक बार फिर बढ़ा कोरोना, आज इतने केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Anil Vij’s Statement : “नतीजे आने दो, हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी” 

सबसे पहले उन्हें अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए कुमारी…

7 mins ago

Haryana: कांग्रेस विधायक का बेटा फिर जेल लौटा, सामने आया न्यायिक हिरासत में घूमने का मामला

India News Haryana, Haryana: हरियाणा में कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर का बेटा सिकंदर सिंह…

48 mins ago

Hisar Well Collapse : 50 फीट नीचे मिट्‌टी में दबे मजदूर को निकालने में जुटी एनडीआरएफ की टीम

कई घंटों के बाद भी नहीं मिल सका सुराग India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar…

51 mins ago

Kumari Selja: “ना मैं, ना कोई और…”, सीएम के चेहरे पर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

Kumari Selja: "ना मैं, ना कोई और...", सीएम के चेहरे पर कुमारी सैलजा का बड़ा…

58 mins ago